Dainik Athah

यूपीएससी में शिवम त्यागी का चयन, घर व सोसायटी में खुशी का माहौल।

  • चमका गाजियाबाद का सितारा

गाजियाबाद | मंगलवार को घोषित हुए संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) के परीक्षा परिणाम में वीवीआइपी सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन निवासी शिवम त्यागी के चयन होने की जैसे ही जानकारी सोसायटी के लोगों को मिली शिवम को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

शिवम की सफलता पर घर वाले खुशी में झूम उठे। शिवम त्यागी ने 360 वीं रैंक हासिल की है। शिवम की कामयाबी ने न सिर्फ माता पिता का नाम रोशन किया बल्कि स्कूल व जनपद का गौरव बढ़ाया है।

हालांकि शिवम की इस खुशी में उनकी माँ शामिल नहीं हैं जिसका पूरे घर को मलाल है दरअसल मां का मार्च 2020 में बीमारी के चलते निधन हो चुका है। शिवम के पिता सर्वेश त्यागी आर्मी में असम राइफल में सूबेदार हैं।    

बता दें कि शिवम त्यागी ने डीपीएसजी से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और लोक सेवा में जाने के उद्देश्य को लेकर कड़ी मेहनत की। मंगलवार को घोषित हुए यूपीएससी परीक्षा परिणाम में शिवम त्यागी ने 360 वीं रैंक हासिल की।

बेटे की सफलता पर पिता सर्वेश त्यागी ने भी खुशी जाहिर की है उनकी बड़ी बहन शिखा व भाई निपुण त्यागी ने भी शिवम त्यागी की सफलता पर खुशी जताई है तथा भाई के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

शिवम त्यागी को बधाई दे ने पहुंचे वीवीआईपी के सीऍमडी प्रवीण त्यागी
भाजपा नेता सुनील त्यागी, सपा के वरिष्ठ नेता जेपी क्लाश्यप ,पी पी त्यागी , सौरभ त्यागी , संजीव त्यागी ,मदन त्यागी ,नरवीन त्यागी ,नवीन त्यागी ,रविंद्र त्यागी व अन्य।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *