Dainik Athah

जनसंपर्क में भाजपा प्रत्याशी मंजू शिवाच को अपार समर्थन

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर मंजू शिवाच ने मोदीनगर शहर के गोविंदपुरी कॉलोनी एवं गुरुद्वारा में जनसंपर्क किया। उपस्थित लोगों ने डॉक्टर मंजू शिवाच का फूल मालाओं के साथ जोर शोर से स्वागत किया एवं भरपूर समर्थन का विश्वास दिलाया।

डॉ मंजू शिवाच ने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गदाना एवं कॉलोनी शास्त्री नगर, ग्राम भोजपुर, ग्राम फजलगढ़ में जनसंपर्क के दौरान उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिला तथा ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया एवं डॉ मंजू शिवाच को बुजुर्गों ने जीत का आशीर्वाद दिया। डॉ मंजू शिवाच ने जनसंपर्क के दौरान, भाजपा की नीतियों और आगामी योजनाओं से अवगत कराया और क्षेत्रवासियों से आगामी 10 फरवरी 2022 को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

भाजपा प्रत्याशी डॉ मंजू शिवाच में जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्र वासियों से कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलने वाली पार्टी है। डॉ मंजू सिवाच ने कहा कि उन्होंने अपने विधायक कार्यकाल में प्रदेश सरकार की योजनाओं को पात्र व्यक्ति तक पहुंचाया है और उन्हें आशा ही नहीं विश्वास है कि क्षेत्र की जनता एक बार फिर उनको जीत दिलाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *