Dainik Athah

चुनाव में वोट लेने आते हैं वरना उनको यहां से बदबू आती है : सुशांत गोयल

इस्लाम नगर कैला भट्टा के कमेला में कांग्रेस प्रत्याशी की जबदस्त जनसभा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
कांग्रेस के गाजियाबाद शहर विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल ने इस्लाम नगर कैला भट्टा के कमेला में जोरदार जनसभा की । इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने उन्हे एक तरफा वोट देकर जिताने का ऐलान किया । सुशांत गोयल मुस्लिम समुदाय के लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार अभिनंदन भी किया । लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि इस बार सोच समझकर वोट डालें ।

ऐसे लोग भी मैदान में है जो वोट लेने तो आते हैं लेकिन किसी मुस्लिम भाई के दुख दर्द को साझा करने के लिए उन्हें यहां आने में बबदू आती है । चुनाव जीतकर घर बैठ जाते हैं और पांच साल तक कैला भट्टा और इस्लाम नगर जैसी बस्तियों में झांकते नहीं । कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि उनके पिता इसी क्षेत्र में शहतूत के पेड़ के नीचे बैठकर लोगों की समस्याएं सुना करते थे । वे भी उनके पदचिन्हों पर चलकर क्षेत्र की समस्याओं के निस्तारण के लिए दिल से काम करेंगे । शहर में गंगा जमुनी तहजीब को बनाए रखना उनकी प्राथमिकता में शामिल रहेगा ।

पूर्व सांसद एवं विधायक स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रकाश गोयल के पुत्र सुशांत गोयल ने कहा कि उनके पिता को मुस्लिम क्षेत्रों से भरपूर समर्थन मिला । क्षेत्र का एक – एक वोट उनके पिता को जिताने में मील का पत्थर साबित हुआ । उन्होंने भी प्राथमिकता के आधार पर मुस्लिम बहुल्य क्षेत्रों में विकास कार्य कराए । सुशांत गोयल ने कहा कि वे भी कैला भट्टा और इस्लाम नगर से सटी सराय नजर अली में रहते हैं । आधी रात को भी किसी को कोई परेशानी होती है तो वो उनका दरवाजा खटखटा सकता है । उन्होंने वायदा किया कि मुस्लिम समाज में किसी को भी समस्या होगी तो वे आधी रात को उसके साथ खड़े दिखाई देंगे ।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि यहां भाजपा के विधायक एवं मंत्री हैं । इसके बावजूद भी क्षेत्र के लिए कोई नई योजना नहीं ला पाए । आज भी क्षेत्र की नालियां भरी पड़ी हैं , नालों की समस्या विकराल हो चुकी है । इसके बावजूद भी भाजपा के विधायक और सांसद यहां नहीं आते । उन्हें मुस्लिम समुदाय की बस्तीयों में आने से बदबू आती है , हां , पांच साल में वे वोट मांगने यहां जरूर नजर आते हैं । सुशात गोयल ने कहा कि वे विकास का मुद्दा लेकर शहर की जनता के बीच हैं । शहर में गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखना उनकी पहली प्राथमिकता है ।

चुनाव जीतने के बाद सौहार्द का माहौल पैदा करे में वे कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे । शहर में भाईचारे का माहौल पैदा किया जाएगा । सुशांत गोयल ने कहा कि शहर में शांति , भाईचारे और विकास के नाम पर उन्हें वोट दें । सुशांत गोयल को सुनने के बाद क्षेत्र के लोगों ने भारी समर्थन देते हुए कहा कि आने वाली इस तारीख को वे ईवीएम में हाथ वाले निशान वाले बटन को इतना दबाएंगे कि मशीन ही टूट जाएगी । इस दौरान पूर्व मंत्री सतीश शर्मा , पार्षद जाकिर अली सैफी , पार्षद मरगूब , इस्माइल खां , फारूख , बल्लू कुरैशी , पूर्व पार्षद सुनील चौधरी समेत सैंकड़ों की संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *