Dainik Athah

भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी के समर्थन में सांसद मनोज तिवारी की जनसभा एवं रोड शो

अपराधियों के साथ गठजोड़ से जीवन के लिए खतरा बन रही सपा- मनोज तिवारी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
मुरादनगर से भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी के समर्थन में भोजपुरी गायक एवं सांसद मनोज तिवारी ने एक जनसभा को संबोधित किया और लोगों से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की मांग की। दूसरी ओर अजीत पाल त्यागी ने मुरादनगर विधानसभा में पड़ने वाली शहरी कॉलोनी में तूफानी जनसंपर्क किया और डोर टू डोर वोट मांगे। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी को भारी जनसमर्थन प्राप्त हुआ और लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

संजय नगर सेक्टर 23 स्थित रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी के समर्थन में भोजपुरी गायक एवं सांसद मनोज तिवारी ने एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में बड़ी संख्या में पूर्वांचल के लोग मौजूद रहे। अपने चिर परिचित अंदाज में भोजपुरी गीतों के माध्यम से मनोज तिवारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी अपराधियों को बढ़ाते हैं, वह हर समाज के दुश्मन है और जब अपराधी और नेता मिल जाते हैं तो वह जीवन के लिए खतरा बन जाते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसे लोगों को टिकट दिया है जिसने मेरठ का दंगा कराया। कैराना में लोग पलायन के लिए मजबूर हो गए। समाजवादी पार्टी ऐसे लोगों को संरक्षण दे रही है जिनके घर पर पैसे पकड़े जा रहे हैं और फिर उनके पक्ष में प्रेस वार्ता करके उन्हें संरक्षण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 5 साल में योगी सरकार में जो कार्य हुए हैं, वह सबके सामने है। विकास पुर इंफ्रास्ट्रक्चर पर जितना कार्य योगी की सरकार में हुआ है, वह कभी नहीं हुआ। मोदी और योगी मन से जो बातें बोलते हैं, उन सरकारी योजना का लाभ पूर्वांचल तक पहुंच रहा है। 

बीच-बीच में भोजपुरी गीतों से विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने मुरादनगर से भाजपा उम्मीदवार अजीत पाल त्यागी को एक बार फिर से विधायक बनाने के लिए वोट करने की अपील की। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने कहा कि पिछली सरकारों ने गुंडागर्दी बढ़ाने का काम किया, जबकि योगी सरकार ने गुंडों को जेल में डालने का काम किया। विकास के मामले में उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक कार्य हुआ है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि योगी के नेतृत्व में आगे भी विकास को गति दी जाएगी। जनसभा में मुरादनगर विधानसभा प्रभारी गोविंद चौधरी, मंच के संयोजक अमर दत्त शर्मा, विनीत शर्मा, अमित रंजन के अलावा डीएन सिंह, ओम प्रकाश शाह, कपिल वशिष्ठ, पप्पू नागर, धीरज शर्मा, पंडित उग्र नाथ वत्स, शांतिनाथ शास्त्री, गोपाल अग्रवाल, राहुल चौधरी, संजीव चौधरी आदि लोग मौजूद रहे। जनसभा के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सी ब्लॉक में पैदल रोड शो किया और डोर टू डोर लोगों से भाजपा को वोट की अपील की। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे और उन्हें भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी की जीत का भरोसा दिलाया। 

अजीत पाल त्यागी ने गुरुद्वारे पर मत्था टेककर की जनसंपर्क अभियान की शुरुआत
इससे पहले मुरादनगर के भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी ने रविवार सुबह सबसे पहले कवि नगर स्थित जी ब्लॉक गुरुद्वारा में जाकर माथा टेका और गुरु ग्रंथ साहब को नमन करते हुए अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर सरदार एसपी सिंह, रविंद्र जोली आदि ने उन्हें मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी अशोक नगर में पार्षद अनिल स्वामी के वार्ड में जनसंपर्क किया और एक सभा को संबोधित किया। नेहरू नगर गीत मैं शिवकुमार गोयल और मनमोहन मित्तल के नेतृत्व में भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क किया। इसी तरह शिव शक्ति मंदिर अवंतिका, हरसांव इंदिरा सोसायटी, स्वर्ण जयंती पुरम, गोविंदपुरम, मधुबन बापूधाम, जागृति विहार में जाकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क ने उनके साथ वेद प्रकाश तोमर, हिरदेश कंसल, मनोज शर्मा, लोकेश शर्मा, अमित डबास, राजीव मलिक, राजकुमार, आदेश वर्मा, बीपी चौहान, डीके शर्मा, बलबीर, आध्यात्मिक गुरु नवनीत प्रिय दास, विकास श्रीवास्तव, सौरभ जयसवाल, जगतपाल सिंह, मनोज, विजय, मोनू त्यागी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *