Dainik Athah

चुनाव रामराज्य बनाम गुण्डाराज का है- सुनील शर्मा

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
भाजपा के साहिबाबाद विधानसभा से प्रत्याशी सुनील शर्मा ने वसुन्धरा, राजबाग, वैशाली, चन्द्रनगर, ब्रजविहार, कृष्णानगर में जनसम्पर्क किया। 

सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकार ने उत्तरप्रदेश को एक नहीं पहचान दी। उत्तरप्रदेश का चुनाव रामराज्य बनाम गुण्डाराज की बीच का है। एक तरफ वो लोग है जो मंदिरों से लाऊडस्पीकर उतारवाते थे, एक तरफ हम अयोध्या में राम मंदिर एवं काशी विश्वनाथ कॉरीडार का निर्माण कराते है। एक तरफ वो लोग है जो आंतकवादियों के मुकदमे वापिस लेते है और एक तरफ वो लोग जो गुण्डाराज का खात्मा करते है। एक तरफ वो लोग है जो कांवड यात्रा पर रोक लगाते है और एक तरफ हम है जो कांवड यात्रा पर पुष्पवर्षा करते है। यह चुनाव बहन-बेटियों की सुरक्षा का चुनाव है। 

सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि जहां उत्तर प्रदेश गुंडागर्दी, माफियागर्दी, दंगो के लिए पहचाना रखता था आज वो ही अपने विकास के लिए जाना जाता है। पिछली सरकारों में थानें गुण्डे चलाते थे, मेरे विधानसभा क्षेत्र की साहिबाबाद की हमाने कैलाश मानसरोवर भवन का निर्माण कराया है तो हमने मेट्रो, हवाई अड्डा, फ्लाईओवर का भी निर्माण कराया है। हमनें आज साहिबाबाद को जाम मुक्त करा दिया, यह सभी तब संभव हो पाया क्योंकि केंद्र में मोदी जी का आशीर्वाद प्रदेश की जनता को हमेशा मिलता रहा है।

आज में गर्व के साथ कह सकता हूँ कि देश का पहला कैलाश मानसरोवर भवन मेरे विधानसभा क्षेत्र में बना। विकास की गति को निरंतर चालू रखने के लिए देश, प्रदेश में डबल इंजन की ही सरकार चाहिए, हमें पुनः भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश में सरकार बनानी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश में पिछले पांच सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ, जहां पिछली सरकारों में रोजाना कोई न कोई दंगा होता ही रहता था। बहन-बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करती थी, आज बहन-बेटियां गर्व एवं सम्मान के साथ आत्मनिर्भर बन रही है। 

मैं आपसे अपील करता हूँ, हम सभी को आने वाली 10 फरवरी को आस्था के सम्मान के लिए कमल के फूल का बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाना है तथा पुनः उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार को बनाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *