Dainik Athah

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी के के शुक्ला ने पुराने बाजारों में किया जनसंपर्क

अथाह संवादाता
गाजियाबाद।
बहुजन समाज पार्टी के गाजियाबाद सीट पर प्रत्याशी पंडित केके शुक्ला ने बजरिया बाजार गुरुद्वारे के सामने से पदयात्रा की शुरुआत करते हुए डोर टू डोर जनसंपर्क किया । इस दौरान उन्होंने बजरिया से घंटाघर चोपला मंदिर रमते राम रोड पर व्यापारियों की दुकानों पर जाकर जनसंपर्क करते हुए बहुजन समाज पार्टी की नीतियों को बताया और बसपा को वोट करने की अपील की।पंडित केक शुक्ला ने कहा कि अब से पहले जो जनप्रतिनिधि हुए उनसे मिलना भी आसान नहीं था उनके घर पर जाएं तो बाहर से चौकीदार ही मना कर देता है।

उन्होंने कहा कि वह गाजियाबाद विधानसभा के में रहते हैं और यहां की समस्याओं से भलीभांति परिचित है। उन्होंने कहा मध्यम वर्ग के परिवार से होने के कारण हुए हैं सभी की परेशानियां समझते हैं उनके यहां किसी को आने के लिए किसी की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है उनका सबसे सीधा ही मिलना होगा और हमेशा लोगों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास करना उनकी प्राथमिकता है और क्षेत्र के प्रत्येक मोहल्ले की समस्या के साथ-साथ जनता की आवश्यकताओं का उन्हें पता है विधायक बनने पर वे सभी समस्याओं का निराकरण कराएंगे। उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि व्यापारियों को सुरक्षा के साथ अच्छा माहौल देना बसपा पार्टी का लक्ष्य है। इस दौरान उनके साथ बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता तथा क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *