Dainik Athah

पीएम के वक्तव्य को बारीकी से विचार करें लोग- अनिल अग्रवाल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शहर विधानसभा के सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में रहे। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद एवं मुख्य अतिथि डॉ अनिल अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए वक्तव्य पर हम सब लोगों को बारीकी से विचार करना होगा। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान बजट में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास की बात झलकती है और निश्चित रूप से भारत आत्मनिर्भर बनने की दिशा में काम कर रहा है। मैं आप सब लोगों से आहवान करना चाहता हूं कि भारत को बलशाली बनाने के लिए भारत को ताकतवर बनाने के लिए भारत को शक्तिशाली बनाने के लिए सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल का चयन करना होगा।

कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग, कार्यक्रम संयोजक प्रदीप चौहान वाल्मीकि,  भाजपा नेता मुनेंद्र आर्य, उमेश उमेश गर्ग, लवली कौर, मीना गांधी, वंदना पांडे, भाजपा नेता राजू पांचाल, हाजी अली जावेद खान, जितेंद्र यादव, अश्वनी अग्रवाल, प्रेमलता कोरी, विक्रांत सैनी, भाजपा महानगर महामंत्री रेनू चंदेला, पार्षद राकेश त्यागी,  भाजपा महामंत्री कलुआ कश्यप आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुना। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *