Dainik Athah

मोदीनगर की भाजपा प्रत्याशी डा. मंजू शिवाच के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी ने किया प्रभावी मतदाता संवाद

पउप्र में बेटियों- व्यापारियों की सुरक्षा डबल इंजन सरकार ही कर सकती है: योगी

दो लड़कों की जोड़ी पउप्र को दंगों की आग में झौंकने की साजिश कर रही है: योगी

मोदीनगर के सपा- रालोद प्रत्याशी पर बोला हमला, कहा दोनों युवाओं के हत्यारों को छुड़ाने वाले को क्लीन चिट इन्होंने ही दी थी

दोबारा डबल इंजन सरकार बनने पर अपराधी गले में तख्ती डालकर जान की भीख मांगेंगे

अथाह संवाददाता,
मोदीनगर।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बेटियों एवं व्यापारियों को सुरक्षा डबल इंजन सरकार ही दे सकती है। उन्होंने कहा दो लड़कों की जोड़ी पउप्र को दंगों की आग में झौंकने की तैयारी कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने मोदीनगर के रालोद- सपा प्रत्याशी के संबंध में कहा मुजफ्फरनगर में दो युवकों के हत्यारों को छुड़ाने वाले को क्लीन चिट इन्होंने ही दी थी।

चुनावी रैलियों में एक हजार की संख्या की छूट मिलने के बाद मोदीनगर के सीकरी कलां गांव में स्थित आरएन रिसोर्ट में भाजपा प्रत्याशी डा. मंजू शिवाच के समर्थन में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करने आये प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज मैं एक विशेष अपील करने आया हूं। वर्तमान में पूरा देश और दुनिया सदी की सबसे बड़ी महामारी का सामना कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने फ्री में टेस्ट, फ्री उपचार और फ्री वैक्सीन दी। जिन लोगों ने वैक्सीन के लिए गुमराह किया और कहा कि ये भाजपा की वैक्सीन है उन्हें बताना है कि जब भाजपा की वैक्सीन है तो भाजपा को ही वोट देंगे।

योगी ने कहा भाजपा की डबल इंजन की सरकार राशन की डबल डोज हर महीने लोगों को दे रही है। 43 लाख गरीबों को उत्तर प्रदेश में आवास दिया। 2.61 लाख को शौचालय दिया गया। ये हाइवे, डिफेंस कॉरिडोर, आदि 2017 से पहले भी आ सकते थे। उससे पहले इत्र वाले मित्र सारा पैसा खा जाते थे। उन्होंने कहा विकास ठप होता था। गरीब वंचित होता था। जब सरकार का बुलडोजर चला तो 30 हजार करोड़ की रैपिड रेल दिल्ली से मेरठ जा रही है। दिल्ली की यात्रा महज 30 मिनट में होगी। विधायक डा. मंजू शिवाच और संसद सत्यपाल ने इसके लिए मेहनत की। पहले कहा जाता था कि यूपी में 30 हजार करोड़ का फंड कहां से आएगा। लेकिन, डबल इंजन की सरकार ने इसे संभव बनाया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा पहले बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी। असुरक्षा के माहौल में जीने को मजबूर थीं। मुजफ्फरनगर में दो युवकों की हत्या इसलिए कि गयी क्योंकि उन्होंने अपनी बहन को छेड़ने वालों का विरोध किया। उन्हें बचाने वाले वो थे जिन्हें हमने जेल में ठूंसा था। कैराना के व्यापारियों को भगाने वाला सपा का प्रत्याशी है। दंगाई बुलन्दशहर में सपा का प्रत्याशी है। और किसानों की हत्या के जिम्मेदार भी सपा का प्रत्याशी बनता है। ये शर्मनाक है।

योगी ने कहा मुजफ्फरनगर में सिर्फ सचिन और गौरव की हत्या नहीं हुई। पश्चिमी यूपी के हर युवा पर संकट था। हजारों नेताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किए। उन्हें यातनाएं दी गईं। आज ये दो लड़कों की जोड़ी पश्चिमी यूपी को दंगों की भट्टी में झोंकने की साजिश कर रही है। आज दंगाइयों को मालूम है कि दंगा करेंगे तो बाप दादा की कमाई को जब्त कर लिया जाएगा। गले में तख्ती लगाकर जेल में डाला जाएगा।

बगैर नाम लिये रालोद- सपा प्रत्याशी पर बोला हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बगैर नाम लिए मोदीनगर में रालोद- सपा प्रत्याशी पर हमला करते हुए कहा कि सचिन एवं गौरव के हत्यारों को छुड़वाने वालों को क्लीन चिट देने का काम इन्होंने ही किया है। ऐसे में इनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।

योगी को देखने को उमड़ी भीड़

योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए सड़कों पर भीड़ उमड़ी थी। पांच किमी के रास्ते में सड़क के दोनों तरफ खड़ी भीड़ उनकी गाड़ियों पर फूल बरसाते हुए भाजपा के समर्थन मेंं नारेबाजी कर रही थी।

इस मौके पर प्रत्याशी डा. मंजू शिवाच, सांसद डा. सत्यपाल सिंह, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, कांता कर्दम, नगर पालिका चेयरमैन अशोक माहेश्वरी, पूर्व चेयरमैन राम आसरे शर्मा, पूर्व विधायक राजपाल सिंह, जगत दौसा, डा. पवन सिंहल, नीरज त्यागी, सत्येंद्र त्यागी, सुरेश नागर, सुदेश जैन, अजय ग्रोवर समेत अनेक लोगों ने विचार व्यक्त किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *