Dainik Athah

डकैती का खुलासा नहीं, हवा में लट्ठ भांज रही पुलिस परिजन अभी भी दहशत में।

गाजियाबाद। 3 दिन पूर्व कवि नगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार अवंतिका कॉलोनी में किसान भोपाल शर्मा के यहां हुई लाखों की डकैती के मामले में स्थानीय पुलिस अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नहीं समझ में आ रहा जिससे पुलिस की कहानी पर विश्वास किया जा सके। उधर घटना वाली रात याद कर परिजन अभी भी दहशत में है। बच्चों के चेहरों पर खौफ का साया अब भी बरकरार है।

पीड़ित भोपाल शर्मा का यही कहना है कि पुलिस बदमाशों तक पहुंच कर घटना का सही खुलासा करे। जिससे भविष्य में ऐसी घटना किसी और के साथ ना हो ।बता दें कि चार दिन पूर्व अवंतिका निवासी भोपाल शर्मा के यहां 7-8 बदमाश हथियारों से लैस होकर घर में दाखिल हुए और परिजनों को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया ।

करीब 4 घंटे में उन्होंने पूरा घर खंगाल डाला। भोपाल शर्मा के मुताबिक  बदमाश करीब आठ लाख की जूलरी और लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद से ही पुलिस खुलासे के लिए अपने मुखबिर के जरिए बदमाशों तक पहुंचना चाहती है लेकिन फिलहाल पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है केवल हवा में ही लट्ठ भांज रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *