Dainik Athah

मिथिलांचल – पूर्वांचल समाज ने दिया अमरपाल शर्मा को समर्थन

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
संयुक्त मिथिलांचल पूर्वांचल महासंघ ने अध्यक्ष पंडित श्रवण कुमार झां के नेतृत्व में ग्रैंड आशीर्वाद, शालीमार सिटी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमे संयुक्त मिथिलांचल पूर्वांचल महासंघ ने समाज के सभी लोगों से साहिबाबाद विधानसभा से सपा प्रत्याशी पंडित अमरपाल शर्मा को वोट देने की अपील की। 

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए संघ के सदस्य पवन झा ने बताया कि पंडित अमरपाल शर्मा समाज के जमीनी स्तर के नेता हैं और समाज के प्रबुद्ध लोगों के बीच रहते हैं। अगर पंडित अमरपाल शर्मा विधायक बनते हैं तो मिथिलांचल पूर्वांचल समाज के धरोहर के रूप में बाबा विद्यापति भवन के लिए भूमि साहिबाबाद क्षेत्र में उपलब्ध कराने का काम करेंगे।

वही संघ के सदस्य सदानंद ठाकुर ने कहा कि यहां लाखों की संख्या में मिथिलांचल पूर्वांचल समाज के लोग रहते है परंतु अब तक उपरोक्त समाज के लोगों को उपेक्षित समझा गया है।इसलिए अब मिथिलांचल पूर्वांचल के लोग संगठित होकर पंडित अमरपाल शर्मा के पक्ष में पूर्ण समर्थन के साथ निर्भीक होकर मतदान करेंगें। कार्यक्रम का संचालन सुनील झां ने किया। कार्यक्रम के दौरान युवा नेता राजेंद्र झा, रत्नेश्वर झा, ब्रजेश ठाकुर, राधाकांत मिश्र, पं० विद्यानंद झा, पं० दुर्गानंद झा, पं० नवीन झा, बलभद्र झा, प्रकाश ठाकुर, आनंद झा, नीलम झा, सुनीता देवी, हरिनारायण झा, उमेश झा, लाल बाबू झा, पंकज मिश्र, जयराम झा, पिगंबर ठाकुर, मनोज मिश्र एवं समाज के अन्य प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *