Dainik Athah

लोनी की विभिन्न कॉलोनियों में राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी मदन भैया का जोरदार स्वागत

जनसंपर्क में बोले मदन भैया, सांप्रदायिकता फैलाने वालों को बदलने का समय आ गया है

अथाह संवादाता
लोनी।
लोनी विधानसभा सीट से राष्ट्रीय लोक दल व सपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि पिछले 5 साल से उत्तर प्रदेश को सांप्रदायिक आग में झोंक रही सत्तारूढ़ पार्टी को अब बदलने का समय आ गया है। उन्होंने लोनी के विकास और आपसी भाईचारे के लिए राष्ट्रीय लोक दल को वोट करने की अपील की और उत्तर प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनाने का आह्वान किया।

राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया ने रविवार को लोनी क्षेत्र की विभिन्न हाई राइज बिल्डिंग में जनसंपर्क किया और क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए सभी लोगों से राष्ट्रीय लोक दल को वोट करने की अपील की। गांव जावली से चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए मदन भैया ने भारत सिटी, ऑक्सी होम, डी-मार्ट, दिल्ली-99, इंद्रप्रस्थ आदि सोसायटियों में जनसंपर्क किया। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि लोनी क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति और सीवरेज की समस्या मुंह उठाए खड़ी हुई है, लेकिन पिछले 5 सालों में सत्तारूढ़ दल के विधायक और प्रतिनिधियों ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल को वोट कीजिए और क्षेत्र में पेयजल की समस्या और सीवरेज की समस्या का हम चल दिए निराकरण करेंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि भारत सिटी में सड़के, गढ्डों की समस्याएं समाप्त हो जाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि फरुखनगर का डबल लेन निश्चित रूप से बनेगा। इससे यहाँ के निवासियों को आने जाने में ही बहुत सी सुविधा मिलेगी। मदन भैया ने कहा कि लोनी में जो भी कार्य होगा, नागरिकों के हित में होगा और उनकी सुविधाओं के लिए होगा।

इसके अलावा मदन भैया ने कृष्ण बिहार, बेहरा हाजीपुर में अंबेडकर कॉलोनी, टीला पाईप लाईन. राहुल गार्डन, अमित बिहार, अशोक विहार व उत्तरांचल कॉलोनी में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया और लोगों से लोनी क्षेत्र में सौहार्द कायम करने और विकास के नाम पर वोट की अपील की। उत्तरांचल कॉलोनी में लोगों ने राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी मदन भैया का जोरदार स्वागत किया और उन्हें मुकुट पहनाकर सम्मानित किया। स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से धर्मवीर प्रधान, योगराज नम्बरदार, सुभाष बाल्मीकि, अनवर बेग, जितेन्द्र कसाना उर्फ पप्पू, मनोज लाला, सुरेश कुमार प्रजापति, रूप सिंह ठेकेदार, अजब सिंह, सचिन, अंकुर यादव, लखन यादव, मनजीत शर्मा, दीपक शर्मा, सुहैल, नरेन्द्र डीगरा, सन्तराम दरोगा, रामे प्रधान, रविन्द्र शर्मा, फहीम अहमद सिद्‌द्‌की, देवेन्द्र, लीलू, विक्रम खारी व साजिद अली आदि लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *