Dainik Athah

रोजगार और विकास देना चाहती है कांग्रेस : विजेंद्र यादव

अथाह संवाददाता
मुरादनगर ।
कांग्रेस से मुरादनगर विधानसभा प्रत्याशीविजेंद्र यादव ने ग्राम झुलावा, मिलक, चाकरपुर, रावली, सुल्तानपुर, सुराणा, सुठारी में कांग्रेस प्रत्याशी विजेंद्र यादव ने महा जनसंपर्क के दौरान लोगों से वोट मांगी और उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की।शनिवार को मुरादनगर के विभिन्न गांवों में जन संपर्क करते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी विजेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के पास साल में उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है और महंगाई ने समाज के हर वर्ग की कमर तोड़ दी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा मुख्य मुद्दों से जनता को हटाकर अन्य मुद्दों पर घूम रहा कर रही है। जनता को विकास के साथ-साथ महंगाई में राहत चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सब समाज के साथ समानता से आगे बढ़ाने का काम किया है कांग्रेश जहां भाईचारा बढ़ाने विश्वास रखती है वही रोजगार और विकास जनता को देना चाहती है।

 इस दौरान उनके साथ प्रभारी व विधायक इंदु राज निरवाल, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, हरेंद्र अग्रवाल, पवन शर्मा, सतीश गुप्ता पहलवान, अभय त्यागी, राजू जनार्दन, निम्मी, वीरेन्द्र चौधरी, मेहताब पठान, हाजी रियासत, रूप त्यागी, देवेंद्र त्यागी, नगर अध्यक्ष सोनू मलिक, उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी अमोल वशिष्ठ, राकेश पाल, विजय दत्त शर्मा, विनोद शर्मा, नईम खान, मोहम्मद हनीफ चीनी व कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *