Dainik Athah

निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने दर्जनों स्थानों पर किया जनसंपर्क

हमारे साथ सर्व समाज का समर्थन  : रंजीता धामा

दिखावे की राजनीति करने वालों को दिखाएं आईना : रंजीता धामा 

अथाह संवाददाता
लोनी।
शनिवार को लोनी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी चेयरमैन रंजीता धामा ने लोनी विधानसभा की दर्जनों कालोनियों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर अपने चुनावी अभियान को आगे बढ़ाया।इस दौरान अनेकों स्थानों पर क्षेत्रवासियों ने अपनी लाडली चेयरमैन का जोरदार स्वागत किया।

जनसंपर्क के क्रम में रंजीता धामा सर्वप्रथम क्षेत्र के उत्तरांचल कालोनी, लक्ष्मी गार्डन, इन्द्रापुरी,शांति नगर, जवाहर नगर, विकास कुंज, राजीव गार्डन, परमहंस विहार, राहुल गार्डन, सरस्वती विहार, निस्तोली गांव,बेहटा हाजीपुर, कंचन पार्क, इकराम नगर समेत अनेक स्थानों पर जनसंपर्क किया और लोगों से आगामी 10 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में अपने चुनाव चिन्ह प्रेशर कूकर पर वोट डालने की अपील की। वहीं प्रचार के दूसरे पड़ाव में रंजीता मनोज धामा की पुत्रियों ने भी चुनाव प्रचार की कमान संभाली और अनेकों स्थानों पर लोगों से जनसंपर्क कर वोट अपील की ।

इस दौरान क्षेत्रवासियों द्वारा आयोजित विभिन्न नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए रंजीता धामा ने कहा कि आप लोगों के लोनी क्षेत्र का जितना विकास मैंने और मनोज धामा ने कराया, उसी की बदौलत उन्हें लोनी के लाखों लोगों का प्यार मिला और उन्होने लोगों के दिलों में जगह बनाई । बस यही बात हमारे विरोधियों को रास नहीं आई और उन्होने उनकी राजनैतिक छवि खराब करने के लिए तरह तरह के झूठे आरोप प्रत्यारोप लगाकर उनके खिलाफ षड्यंत्रों का जाल बुनकर उन्हें जेल भिजवाने का कार्य किया ।

उन्हें जेल भिजवाने का उनका एकमात्र उद्देश्य यही था कि बस मनोज धामा किसी तरह चुनाव न लड़ पाएं और उनका रास्ता साफ हो जाएं । लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि इस बार लोनी की जनता मन बना चुकी है और उनके किए हर जुल्मोसितम का करारा जवाब देने के लिए तैयार खड़ी है। वहीं रंजीता धामा ने विपक्षियों पर जुबानी हमला बोलते हुए यह भी कहा कि जिन लोगों को आपने चार चार बार क्षेत्र का विकास करने का मौका दिया,उन्होने क्षेत्र को विकास से कोसों दूर कर केवल अपना और अपने लोगों का विकास किया है और आज वे फिर एक बार आप लोगों के सामने वोट मांगने के लिए आपके दरवाजे पर आ रहें हैं।

रंजीता धामा ने कहा कि मैं आप लोगों से यह निवेदन करना चाहती हूं कि अबकी बार जब भी ऐसे लोग आपके दरवाजे आएं तो आप उनसे यह जरूर पूछे कि पिछले दस वर्षों से आप कहां थे, जब हम गड्ढों में नरकीय जीवन जीने को मजबूर थे, आप जब कहां थे जब हमारे बच्चे लॉक डाउन में भूखे मर रहें थे,तब आप कहां थे । मैं आपसे यह भी अपील करना चाहती हूं कि दिखावे की राजनीति करने वाले लोगों को आप उनका आईना जरूर दिखाए और 10 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में कूकर का बटन दबाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *