Dainik Athah

कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत गोयल ने शनिवार सुबह किया शिब्बन पुरा में चुनाव प्रचार

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
शहर सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशांत गोयल सुशांत गोयल ने शनिवार सुबह शिब्बन पुरा में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। सुबह 9:00 बजे कांग्रेस प्रत्याशी ग्लोबल पब्लिक स्कूल पहुंचे और बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया कांग्रेस प्रत्याशी ने घर घर जाकर उनके पक्ष में वोट करने की अपील लोगों से की।

कांग्रेस प्रत्याशी ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि वे अपने पिता पूर्व सांसद स्वर्गीय सुरेंद्र प्रकाश गोयल के अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए राजनीति में आए हैं उनका एकमात्र लक्ष्य शहर का विकास और जन सेवा करना है सुशांत गोयल ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि चुनाव के दौरान वे जो वादे शहर की जनता से कर रहे हैं उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा। जनसंपर्क के दौरान लोगों ने कई जगह कांग्रेसी प्रत्याशी का फूल मालाओं से स्वागत किया लोगों ने सुशांत गोयल  को आश्वासन दिया कि वे उन्हें भारी वोटों से जिता कर विधायक बनाएंगे।

चुनाव प्रचार के दौरान दलित कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष आशीष प्रेमी ,राकेश जाटव ,लोकेंद्र ,पूर्व पार्षद गजराज सिंह ,विजेंदर जाटव ,लोकेश शर्मा ,विक्की भाई ,अशोक धनकर ,समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *