Dainik Athah

मदन भैया ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन चुनाव प्रचार में मिल रहा है जबरदस्त समर्थन

अथाह संवाददाता
लोनी।
लोनी तिराहे के दो नंबर इलाके मदन भैया ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में सपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता, महिला कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित थे। चुनाव कार्यालय का उद्घाटन के बाद रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने पूर्व विधायक जाकिर अली के साथ मिलकर मुस्लिम इलाकों में जाकर जनसंपर्क किया। जहां पर उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिला और मदन भैया ने लोनी में भाईचारे और विकास के नाम पर वोट की मांग की।


इससे पहले चुनाव कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मदन भैया ने कहा कि आप लोग अपने अपने क्षेत्रों में जाकर 10 फरवरी को मतदान करने के लिए जागरूक करें तथा शांतिपूर्ण मतदान के लिए सहयोग करें। मदन भैया ने कई कालोनियों में घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया। जगह-जगह उनका फूल मालाओं से स्वागत किया और बुजुर्गों ने मदन भैया को जीत का आशीर्वाद दिया।

डोर टू डोर प्रचार में मीरपुर हिंदू गांव, पूजा कॉलोनी, अशोक विहार, आर्य नगर आदि अन्य जगहों पर मुख्य रूप से प्रचार किया। इस अवसर पर रालोद जिला अध्यक्ष तेजपाल सिंह, नीलम चौधरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष रूबी खान, संजीता, दुर्गेश चौधरी एडवोकेट, आसिफ, सरताज, शोभाराम, इंदर फौजी, बलबीर, सतबीर, शकील कसाना, मनीष कसाना, आरिफ मलिक, राशिद मलिक, विनोद कसाना, सभासद आकिल, सरताज खान, आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *