Dainik Athah

क्षेत्र का विकास और जनता के लिए सुविधा ही मकसद: केके शुक्ला

बसपा प्रत्याशी ने विजयनगर क्षेत्र में पदयात्रा के माध्यम से किया जनसंपर्क

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बहरामपुर में बहुजन समाज पार्टी के गाजियाबाद विधानसभा से प्रत्याशी पंडित के के शुक्ला ने पदयात्रा के माध्यम से जनसंपर्क किया। इस दौरान बहरामपुर, राहुल विहार,बुध विहार, सिद्धार्थनगर में लोगों ने अपार जनसमर्थन देते हुए आशीर्वाद दिया।

बसपा प्रत्याशी पंडित के के शुक्ला ने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने भाजपा के प्रत्याशी पर विश्वास किया और उसे जीता कर भेजा किंतु 5 साल में कभी भी भाजपा के जनप्रतिनिधि ने क्षेत्र के लोगों के बीच जाकर उनका हालचाल नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति क्षेत्र में जनता से मिलने ही नहीं आया उसे विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं का क्या पता होगा। बसपा प्रत्याशी के के शुक्ला ने लोगों से संवाद करते हुए कहा कि मैं आपके बीच विजय नगर क्षेत्र का रहने वाला बेटा हूं और क्षेत्र की समस्याओं के बारे में भली-भांति जानता हूं चुनाव जीतने के बाद सबसे पहले क्षेत्र का विकास करना ही मेरी प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि विजयनगर क्षेत्र में डिग्री कॉलेज की आवश्यकता है ताकि यहां के बच्चों को घर के पास ही बेहतर शिक्षा मिल सके। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं की आवश्यकता है जिसके लिए वह अस्पताल बनवाने का कार्य विजय नगर क्षेत्र में करेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास और जनता के लिए सुविधा उपलब्ध कराना ही उनका मुख्य कार्य रहेगा। इस दौरान उनके साथ पदयात्रा में मुकेश यादव, लखीमचंद, सोनू यादव, संदीप चौधरी, रामकिशन पंडित, संजय जाटव सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *