Dainik Athah

हर वर्ग और क्षेत्र का होगा विधानसभा में विकास : केके शुक्ला

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बहुजन समाज पार्टी गाजियाबाद विधानसभा प्रत्याशी पंडित केके शुक्ला ने घर घर जाकर क्षेत्र के लोगों से जन संपर्क करते हुए लोगों की समस्या सुनी और उसके निराकरण के लिए वादे किए।मंगलवार को बसपा प्रत्याशी पंडित के के शुक्ला ने सर्वोदय नगर उदल नगर वह चरण सिंह कॉलोनीओं में कोरोना के नियम का पालन करते हुए जनसंपर्क किया और इस दौरान क्षेत्र की जनता से अपील की कि इस बार बसपा प्रत्याशी को वोट देकर विजय बनाएं क्योंकि भाजपा के शासन में क्षेत्र की जा अवेलना हुई है वही विधायक के दर्शन के लिए क्षेत्र की जनता तरस गई।

उन्होंने कहा कि इस बार आप अपने बीच के मध्यम वर्गीय व्यक्ति को सदन में भेजने का काम करें जो आपके बीच का होगा और आपके सुख-दुख को भली भांति जानता होगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक को क्षेत्र की समस्याओं के बारे में ठीक से पता भी नहीं है जबकि गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र में पानी ना होने के कारण लोग परेशान हैं और जल निकासी ना होने से बरसात में लोगों के घरों में पानी भी भरता है।

केके शुक्ला ने कहा कि गाजियाबाद शहर की हर कॉलोनी की में जो भी समस्या होगी उसक प्राथमिकता से दूर किया जाएगा और सबका सम्मान सबका विकास के साथ क्षेत्र में कार्य कराया जाएगा। इस मौके पर मुख्य कार्यकर्ता कृपाल सिंह, गोविंद सागवान, नितिन, वसु, शिवम, सुबोध व भोलू वाल्मीकि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *