Dainik Athah

पिछले 5 सालों में नेताओं ने लोनी की जनता को जाति-धर्म में बांटा- मदन भैया

लोनी की खुशहाली मेरा मिशन- मदन भैया

अथाह संवाददाता
लोनी।
राष्ट्रीय लोक दल सपा गठबंधन के प्रत्याशी मदन भैया ने कहा कि लोनी को खुशहाल करना हमारा मिशन है। जिसमें सभी वर्गों का प्यार और भरपूर समर्थन हमें मिल रहा है। विधायक रहते हुए हमारे समय में जितने कार्य लोनी क्षेत्र में हुए। उसके बाद विकास की गति आगे नहीं बढ़ सकी। उन्होंने भरोसा जताया कि लोनी वासियों की समस्या का समाधान करना उनकी प्राथमिकता होगी।

लोनी विधानसभा सीट के राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी मदन भैया ने यह बात मंगलवार को अपने चुनाव कार्यालय पर आए विभिन्न गांवों के किसानों को संबोधित करते हुए कही। निकटवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों के ग्राम प्रधान वे बड़ी संख्या में किसानो ने मदन भैया को अपना समर्थन देते हुए कहा कि उन्होंने जो कार्य क्षेत्र में कराए, उसके बाद कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ, इसलिए क्षेत्र में एक ऐसी प्रतिनिधि चाहिए, जो सदैव क्षेत्र की जनता के साथ रहे। इस मौके पर मदन भैया ने कहा कि पिछले 5 सालों में लोनी को केवल जाति और धर्म की आग में झोंका गया लेकिन मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि लोनी में आपसी भाईचारे के साथ विकास की गंगा बहेगी।

चुनाव कार्यालय के बाद राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी मदन भैया ने मंगलवार को आर्य नगर वार्ड-31, 44, गिरी मार्केट, शंकर विहार, अशोक विहार में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं से मदन भैया का जोरदार स्वागत किया। उन्होंने लोगों से क्षेत्र के विकास के नाम पर वोट मांगे। डोर टू डोर प्रचार में प्रमुख रूप से महाराज  श्रीपहलवान, किशन मास्टर, वीरेंद्र बैसला, मास्टर रामदेव, सूबेदार जगत सिंह, मास्टर भगत सिंह, रोहताश पहलवान, चाहत राम, बबली प्रधान, भूले राम, महिपाल नंबरदार, नरगिस, हाजी नईम सैफी, एडवोकेट आसिफ, इमरान सैफी, रिहान मोहम्मद आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *