Dainik Athah

वायका इंस्ट्रूमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड एवं अंबिका स्टील लिमिटेड ने डीएम को भेंट किए 750 थर्मल स्कैनर

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद की प्रमुख दो औद्योगिक इकाइयों मैसर्स वायका इंस्ट्रूमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड एवं अंबिका स्टील लिमिटेड द्वारा सीएसआर फंड से कोविड-19 के परीक्षण के लिए 750 थर्मल स्कैनर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को सौंपे गए।

इस अवसर पर मैसर्स वायका इंस्ट्रूमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक गौरव बावा को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए जिलाधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए निगरानी समितियों तथा फ्रंटलाइन वर्कर को निर्देशित किया गया है कि वह घर-घर जाकर परीक्षण करेंगे, जिससे कि कोवीड-19 संक्रमितो का चिन्हांकन किया जा सके एवं उनको संक्रमित होने की स्थिति में उचित उपचार दिया जा सके।

इसी कड़ी में फ्रंटलाइन वर्कर तथा निगरानी समितियों के उपयोगार्थ सीएसआर फंड के अंतर्गत औद्योगिक इकाइयों से थर्मल स्कैनर उपलब्ध कराए जाने के लिए अनुरोध किया गया था। जिसके क्रम में स्वदेश में निर्मित 1000 थर्मल स्कैनर तीन औद्योगिक इकाइयों द्वारा अपने सीएसआर फंड के अंतर्गत जिला प्रशासन को उपलब्ध कराए गए। संबंधित इकाइयों को जिलाधिकारी द्वारा धन्यवाद ज्ञापित करने के साथ-साथ प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किए गए। उक्त कार्यक्रम के दौरान संयुक्त आयुक्त उद्योग बीरेंद्र कुमार के साथ-साथ मैसर्स वायका इंस्ट्रुमेंट्स प्राईवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सहित स्थानीय इकाई के प्रतिनिधि उमंग गुप्ता भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *