Dainik Athah

भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर मंजू शिवाच ने ग्राम तिबड़ा में किया डोर टू डोर जनसंपर्क

अथाह संवाददाता,
मोदीनगर।
भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर मंजू शिवाच ने सोमवार सुबह अपने चुनावी कार्यालय पर जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर उनकी छाया चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किये। इसके बाद मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तिबड़ा में आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में तूफानी दौरा किया एवं डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया।

साथ ही मोदीनगर शहर के लाला रेस्टोरेंट में आयोजित प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में सम्मिलित रही। जिसमें शिवप्रकाश शुक्ला राज्यसभा सांसद यूपी एवं राम भाई मुकरियां राज्यसभा सांसद गुजरात की उपस्थिति में संपन्न हुआ। जनसंपर्क के दौरान डॉ मंजू शिवाच को जनता का पूर्ण सहयोग मिला एवं बुजुर्गों ने जीत का आशीर्वाद दिया।

डॉ मंजू शिवाच ने भारतीय जनता पार्टी की योगी एवं केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में विस्तृत रूप से अवगत कराया। साथ ही अपने संबोधन कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश को विकास की गति मिल रही है। जिस कारण देश व प्रदेश उन्नति कर रहे हैं। साथ ही डॉ मंजू शिवाच ने अपने द्वारा पिछले 5 वर्षों में क्षेत्र में किए गए सामाजिक कार्य, निजी कार्य एवं विकास कार्यों को विस्तार पूर्वक बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *