Dainik Athah

शांतिपूर्ण और पारदर्शी चुनाव कराने के लिए – मसूरी क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने किया फ्लैग मार्च

बॉर्डर पर भी वाहनों की हो रही सघन चेकिंग, संदिग्धों से पूछताछ

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
चुनाव को शांतिपूर्ण और पारदर्शी कराने के लिए जिले के अधिकारियों ने कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने केंद्र सरकार द्वारा भेजी गई बीएसएफ की दो कंपनियों के साथ मसूरी क्षेत्र के संवेदनशील इलाकों में रूट मार्च किया। इस दौरान माइक के द्वारा अधिकारियों ने लोगों से चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने में सहयोग करने की अपील की। इससे अलग चुनाव को लेकर ही बॉर्डर पर भी सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वाहनों की तलाशी के साथ संदिग्ध नजर आने वाले लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

जिले में प्रथम चरण को 10 फरवरी को चुनाव होना है। चुनावी माहौल चल रहा है और आचार संहिता लगी हुई है। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक अधिकारी जिले में पूरी तरीके से सक्रिय हैं। कोविड प्रोटोकॉल का भी पालन कराया जा रहा है। इसी के मद्देनजर मंगलवार को केंद्र सरकार द्वारा जिले की पुलिस की सहायता के लिए भेजी गई बीएसएफ की दो कंपनियों के साथ मसूरी क्षेत्र के संवेदनशील इलाकों में रूट मार्च किया।

कई घंटे चले रूट मार्च के दौरान एसपी देहात डॉ ईरज राजा ने माइक से द्वारा लोगों से अपील की कि वह चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने में उनका सहयोग करें। चुनाव में किसी प्रकार की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस दौरान उनके साथ एडीएम प्रशासन ऋतु सुहास, एसपी सदर आकाश पटेल और मसूरी थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह के अलावा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *