Dainik Athah

सपा के दो एमएलसी, बसपा नेता पूर्व आईएएस राम बहादुर भी भाजपा में शामिल

दंगाई, अपराधी और माफिया सपा के ब्रांड एंबैसडर: स्वतंत्र देव सिंह

सामाजिक न्याय की प्रतीक भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची देखकर अखिलेश ने हार स्वीकार की

अथाह ब्यूरो
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में रविवार को सपा के दो बार के एमएलसी घनश्याम लोधी, चार बार के एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से बसपा के विधायक रहे ओम प्रकाश, बसपा नेता पूर्व आईएएस राम बहादुर अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में चारों नेताओं को पट्टिका पहनाकर उनका स्वागत किया और उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिए काम भाजपा ही कर रही है। प्रधानमंत्री की गरीब, पिछड़ा, दलित, वंचित वर्ग के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों से प्रेरित होकर बड़ी संख्या में लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दंगाइयों, अपराधियों और माफिया को अपनी पार्टी का ब्रांड एम्बैसडर बना दिया है। सपा गठबंधन की पहली सूची से ही इनक का चाल-चरित्र पता चलता है। इनकी सूची में अपराधियों की भरमार है। इनके सहारे वह लोगों को डरा-धमकाकर अपने पक्ष में माहौल नहीं बना सकते। प्रदेश की जनता को सपाई गुंडे दोबारा नहीं चाहिए।

उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की प्रतीक भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची देखकर अखिलेश ने हार स्वीकार कर ली है। अब अखिलेश और उसके नेता हिंसा और धमकी पर उतर आये हैं, जिसका जवाब जनता पुरजोर ढंग से देगी। जनता ने ठान लिया है कि दंगाराज वाली, गुण्डाराज वाली समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं चाहिए। उसने भाजपा को 300 प्लस सीटों का आशीर्वाद देने का मन बना लिया है।

भारतीय जनता पार्टी परिवार में शामिल होकर समाजवादी पार्टी के एमएलसी घनश्याम लोधी व शैलेन्द्र प्रताप सिंह के साथ ही समाजवादी पार्टी के शिकोहाबाद से पूर्व विधायक ओम प्रकाश वर्मा तथा पूर्व आईएएस व बहुजन समाज पार्टी से मोहनलाल गंज लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी राम बहादुर तथा समाजवादी पार्टी से फिरोजाबाद से पूर्व जिला पंचायत विजय प्रताप सिंह छोटू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अन्त्योदय के विचार के साथ जनकल्याण के कार्यो से जुड़ने का संकल्प लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *