Dainik Athah

फिर होगी उत्तरप्रदेश में भाजपा सरकार : संदीप त्यागी

मुरादनगर प्रत्याशी अजीत पाल त्यागी को दी बधाई

संजीव शर्मा के नेतृत्व में तीनों सीट जीतने का दावा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य संदीप त्यागी ने दो चरणों के प्रत्याशियों की घोषणा के बाद कहा कि भारतीय जनता पार्टी योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के मार्गदर्शन में पुन: 300 से अधिक सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है।

संदीप त्यागी ने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार किसान, मजदूर और गरीब के कल्याण की सरकार है, जहां पिछली सरकारों ने प्रदेश में गुंडाराज और भ्रष्टाचार को बढ़ाने का काम वहीं योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन की सरकार भ्रष्टाचार मुक्त और गुंडाराज मुक्त प्रदेश बनाने का कार्य किया। सपा सरकार में माफिया नंगा नाच करते थे वहीं आज योगी सरकार में माफिया जेल से बाहर आने को तैयार नही है, वहीं योगी ने माफियाओं की सम्पत्ति को जब्त करके उस पर बुलडोजर चलाने का काम भी योगी सरकार में हुआ है। उन्होंने कहा जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करते हुए भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम हो या महिला सशक्तिकरण हो या किसानों के सम्मान की बात हो योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार तत्परता के साथ जनहित में खड़ी रही है।

युवा भाजपा नेता ने कहा जब पूरा विश्व वैश्विक बीमारी से जूझ रहा था तो विश्व स्वास्थ्य संगठन उत्तर प्रदेश सरकार के काम की तारीफ विश्व पटल पर कर रहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबो को राशन मुफ्त देने की योजना योगी सरकार द्वारा चलाई जा रही है ।

इसी के साथ भाजयुमो नेता संदीप त्यागी ने मुरादनगर से विधायक अजीतपाल त्यागी को प्रत्याशी घोषित होने की बधाई दी और महानगर के अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में महानगर की तीनों सीट प्रचंड बहुमत से जीतने का दावा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *