Dainik Athah

भाजपा उम्मीदवार सुनील शर्मा के विरोध में उतरे पूर्वांचल समाज के लोग…देखे वीडियो

पूर्वांचल समाज के लोगों ने इंदिरापुरम थाने पर किया प्रदर्शन

भाजपा नेता सच्चिदानंद राय के समर्थन में किया पूर्वांचल समाज के लोगों ने प्रदर्शन

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद।
साहिबाबाद विधानसभा से विधायक सुनील शर्मा को दोबारा टिकट दिए जाने के विरोध में पूर्वांचल समाज के लोगों ने इंदिरापुरम थाने पर प्रदर्शन किया और विधायक सुनील शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी लोग साहिबाबाद विधानसभा से पूर्वाचल समाज के सच्चिदानंद राय को टिकट देने की मांग कर रहे थे। थाने के सामने हंगामा करने पर पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। हालांकि पुलिस के तेवर देखते हुए प्रदर्शनकारी तितर-बितर हो गए।

भाजपा में सुशासन प्रकोष्ठ के सह संयोजक सच्चिदानंद राय के समर्थन में पूर्वांचल समाज के लोगों ने आज इंदिरापुरम थाने पर प्रदर्शन किया और साहिबाबाद विधानसभा के प्रत्याशी एवं मौजूदा विधायक सुनील शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की। पूर्वांचल समाज के लोगों का कहना है कि पिछले 5 सालों में विधायक ने पूर्वांचल के लोगों की कोई समस्या का समाधान नहीं कराया और ना ही वह क्षेत्र में नजर आए। उन्होंने कहां की साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में लगभग 70% लोग पूर्वांचल समाज के रहते हैं, लेकिन उन्हें प्रतिनिधित्व नहीं दिया गया है। ऐसे में उनकी मांग उठाने वाला कोई नहीं है।

उन्होंने थाने पर प्रदर्शन करते हुए सुनील शर्मा का टिकट काटकर सच्चिदानंद राय का टिकट करने की मांग की और थाने के सामने जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया और इसको लेकर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस प्रदर्शन कर रहे लोगों को थाने में बैठकर बातचीत करने की बात कह रही थी लेकिन प्रदर्शनकारी हंगामा करने पर तुले हुए थे। आखिरकार पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए प्रदर्शनकारियों को समझा कर वहां से रवाना किया तब जाकर मामला शांत हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *