Dainik Athah

सपा रालोद गठबंधन की पहली सूची जारी, 29 उम्मीदवारों की घोषणा

राष्ट्रीय लोक दल से 19 और समाजवादी पार्टी से 10 प्रत्याशियों की घोषणा

अथाह ब्यूरो
नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन की उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई है। समाजवादी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से जारी की गई उम्मीदवारों की पहली सूची में 19 प्रत्याशी राष्ट्रीय लोकदल के घोषित किए गए हैं जबकि 10 उम्मीदवारों की सूची समाजवादी पार्टी की जारी हुई है।

सपा रालोद गठबंधन की पहली सूची में समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैराना से नाहिद हसन, चरथावल से पंकज मलिक, किठौर से शाहिद मंजूर, मेरठ से रफीक अंसारी, साहिबाबाद से अमरपाल शर्मा, धौलाना से असलम चौधरी, कोल से सलमान शहीद, अलीगढ़ से जफर आलम, आगरा कैंट से कुंवर सिंह वकील व बाह से मधुसूदन शर्मा को टिकट दिया गया है।

यह प्रत्याशी साइकिल के चुनाव चिन्ह पर सवारी करेंगे।राष्ट्रीय लोक दल ने शामली से प्रसन्न चौधरी, पुरकाजी से अनिल कुमार, खतौली से राजपाल सिंह सैनी, नेहटौर से मुंशीराम, बागपत से अहमद हमीद, लोनी से मदन भैया, मोदीनगर से सुदेश शर्मा, हापुड़ से गजराज सिंह, जेवर से अवतार सिंह भड़ाना, बुलंदशहर से हाजी यूनुस, स्याना से दिलनवाज खान, खैर से भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, सादाबाद से प्रदीप चौधरी गुड्डू, छाता से तेजपाल सिंह, गोवर्धन से प्रीतम सिंह, बलदेव से बबीता देवी, फतेहपुर सीकरी से ब्रजेश चाहर, खैरागढ़ से रौतान सिंह को टिकट दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *