Dainik Athah

शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ बार एसोसिएशन चुनाव

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद ।
भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण तरीके से बार एसोसिएशन गाजियाबाद का मतदान संपन्न हुआ। मतदान सुबह 9 बजे प्रारंभ हुआ और शाम को 5 बजे तक निरंतर चला। इस दौरान मतदान कराने के लिए प्रशासन द्वारा पुलिसकर्मी एवं पीएसी के जवानों को तैनात किया गया था ताकि कोई अव्यवस्था ना हो।

सोमवार की सुबह बार एसोसिएशन गाजियाबाद के लिए मतदान प्रारंभ हुआ जिसमें बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने मतदान का प्रयोग किया इस दौरान महिला अधिवक्ताओं ने भी मत का प्रयोग किया। बार एसोसिएशन के मुख्य चुनाव अधिकारी मुनीष कुमार त्यागी ने बताया कि 8 पदों के लिए 50 प्रत्याशियों के लिए अधिवक्ताओं ने प्रदान किया है इस दौरान कोविड के नियमों का पूर्ण रुप से पालन किया गया है मतदान ठीक से हो इसके लिए अंदर 14 बूथ बनाई गई ताकि अधिवक्ता गोपनीय तरीके से मत का प्रयोग कर सकें।

उन्होंने बताया कि अधिवक्ताओं की दो लाइने लगाई गई और मतदाता सूची को दो जगह विभाजित करते हुए सरलता के साथ मतदान कराया गया। इस दौरान अधिवक्ताओं को  मास्क लगाना अनिवार्य था और शारीरिक दूरी का भी ध्यान रखा गया। शाम को मतदान पूर्ण होने के बाद मतगणना प्रारंभ की गई और फिर रात तक मतगणना चली।

इस दौरान चुनाव लड़ रहे अधिवक्ता प्रत्याशियों के समर्थन में सुबह से ही अधिवक्ता बड़ी संख्या में कचहरी परिसर में आ गए थे और मतगणना स्थल तक जाने वाले मार्ग पर लाइन बनाकर खड़े थे साथ ही प्रत्येक आने वाले अधिवक्ताओं को कार्ड देकर मतदान के लिए आग्रह कर रहे थे यह क्रम दिन भर चला। मतदान के दौरान प्रशासन और पुलिस के अधिकारी कचहरी परिसर में मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *