Dainik Athah

बार एसोसिएशन चुनाव: पहले दिन 41 अधिवक्ताओं ने किया नामांकन

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
बार एसोसिएशन चुनाव नामांकन के पहले दिन 1 दर्जन से अधिक अधिवक्ताओं ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन किया। अध्यक्ष पद पर दो दावेदारों ने नामांकन दिया वहीं सचिव पद पर पहले दिन एक आवेदन किया गया। बुधवार को नामांकन के पहले दिन बूंदाबांदी के बावजूद आवेदन करने वाले अधिवक्ताओं ने नामांकन के दौरान शक्ति प्रदर्शन करते हुए बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं को साथ ले नामांकन किया। नामांकन के पहले दिन 7 पदों के लिए 41 दर्जन से अधिक अधिवक्ताओं ने आवेदन प्रस्तुत किए।

चुनाव अधिकारी मनीष कुमार त्यागी ने बताया कि बुधवार को हुए नामांकन में अध्यक्ष पद पर राजकुमार चौधरी, योगेंद्र कौशिक राजू, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर विजय कुमार शर्मा आदेश गर्ग मृदुला त्यागी कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर विप्लव शर्मा, बिट्टू शर्मा, आदेश कुमार, जबकि सचिव पद पर राजीव कुमार, सह सचिव प्रशासन पद पर कामिल खान, सुरेंद्र कुमार, सह सचिव पुस्तकालय पद पर रूबी कश्यप और कपिल कुमार त्यागी ने नामांकन किया।

चुनाव अधिकारी त्यागी ने बताया कि गुरुवार को भी नामांकन किया जाएगा जबकि नाम वापसी 7 जनवरी को की जाएगी तथा बार एसोसिएशन चुनाव का मतदान 10 जनवरी को होगा और 10 जनवरी को ही मतदान के बाद मतगणना होगी। इस दौरान बार के 2417 अधिवक्ता चुनाव में मतदान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *