Dainik Athah

विधायक अजीत पाल त्यागी ने समर्थकों के साथ लिया सभा स्थल का जायजा

मुरादनगर में विशाल जनसभा की तैयारियां पूर्ण

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
मुरादनगर में भाजपा की जन विश्वास यात्रा के दौरान होने वाली विशाल जनसभा को लेकर तैयारियां पूर्ण हो गई है। जनसभा में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग भाग लेंगे। विधायक अजीत पाल त्यागी ने भी सभा स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिये।

बता दें कि भाजपा की जन विश्वास यात्रा के दौरान मुरादनगर में विधायक अजीत पाल त्यागी के संयोजन में होने वाली जनसभा के लिए दावा किया जा रहा है कि यहां पर विशाल जनसभा होगी। गंग नहर के किनारे श्री हंस इंटर कालेज में होने वाली जनसभा को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के साथ ही केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, जनरल वीके सिंह, प्रदेश सरकार में मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह समेत अन्य नेता संबोधित करेंगे। इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल समेत प्रदेश के अनेक पदाधिकारी एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा भी उपस्थित रहेंगे। सभा की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

शुक्रवार को जनसभा के संयोजक विधायक अजीत पाल त्यागी ने सभा स्थल का निरीक्षण किया एवं निर्देश दिये। उनके साथ रजापुर ब्लाक प्रमुख राहुल चौधरी डैनी, मुरादनगर ब्लाक प्रमुख राजीव त्यागी, भाजयुमो के जिला मंत्री गौरव हुड्डा समेत जयवीर त्यागी, नगर पालिका के कई सभासद आदि भी उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *