Dainik Athah

गडकरी के स्वागत में मुर्दाबाद के पर्चों से पुलिस- प्रशासन हो गया परेशान

योगी के रोड शो में विरोध हो गया तो कैसे संभालेंगे

नितिन गडकरी के स्वागत के दौरान फैंके गये पर्चों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो को लेकर अब पुलिस व प्रशासन के आला अफसर परेशानी में है। यह परेशानी इसलिये है कि कहीं रोड शो के दौरान पार्टी के ही कार्यकर्ता कहीं रंग में भंग न डाल दें।

इसका कारण यह है कि गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह का स्वागत विजयनगर में भाजपा संगठन ने किया था। इसी क्षेत्र के विधायक एवं प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री अतुल गर्ग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोगों ने उनके मुर्दाबाद के पर्चे भी फैंके। इसको लेकर जहां भाजपा संगठन में चर्चाओं का बाजार गर्म है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस- प्रशासन की परेशानी भी इस घटना ने बढ़ा दी है।

सूत्रों की मानें तो योगी के रोड शो के दौरान भी अतुल गर्ग के विरोधी उनके खिलाफ प्रदर्शन कर सकते हैं। हालांकि खुफिया विभाग यह पता लगा रहा है कि ऐसा करने वाले कौन थे। लेकिन ततइयों के छत्ते में हाथ कौन डाले।

पता मुझे भी है, लेकिन यह उनकी सोच है: अतुल गर्ग

इस संबंध में प्रदेश सरकार के मंत्री अतुल गर्ग से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पता मुझे भी है कि यह किसने किया है। लेकिन यह उनकी सोच है। मुझे ऐसे लोगों के संबंध में कुछ नहीं कहना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *