Dainik Athah

राष्ट्रवादी सोच के साथ आये लोग भाजपा को विस चुनाव में विजयी बनाने का काम करेंगे: डा. लक्ष्मीकांत

अनेक दलों के नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में विभिन्न दलों के नेताओं, समाजसेवियों ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व ज्वाइनिंग कमिटी के अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकान्त बाजपेई और प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को कानपुर से बसपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी व समाजसेवी अनुभव चक, सुल्तानपुर से डा. कुंवर बहादुर सिंह सुल्तानपुर, ब्लाक प्रमुख लम्भुआ, मेरठ से आरती अग्रवाल उर्फ पारूल (सपा), जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पाटी महिला सभा, प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन, मेरठ से वरिष्ठ पत्रकार नीरज कांत गुप्ता राही, सीतापुर से राम किशोर वर्मा, अध्यक्ष सरदार पटेल बौद्वि विचार समिति लखनऊ, लखनऊ से आम आदमी पार्टी से विजय कुमार सिंह, पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रगतिशील समाजवादी पार्टी, लखनऊ से सुचेता राज सिंह पत्नी राजवर्धन सिंह लोकसभा प्रत्याशी 2019 (नैतिक पार्टी), राष्ट्रीय महासचिव महिला लोक जनशक्ति पार्टी, लखनऊ से गणेश बिहारी द्विवेदी (लोक जनशक्ति पार्टी), लखनऊ से श्री अवधेश सिंह, अभिनेता (सी आइ डी एण्ड क्राइमपेट्रोल), लखनऊ से श्री श्रवण सिकन्दर गुप्ता, महासचिव सुभासपा, लखीमपुर से कांग्रेस प्रदेश संयोजक श्रमप्रकोष्ठ श्री के0के0 दीक्षित को डा. लक्ष्मीकान्त बाजपेयी जी ने पटका पहनाकर भाजपा में शामिल कराया।

उन्होंने कहा कि पार्टी को यश और मजबूत करने के लिए जो लोग पार्टी में आज शामिल हुए है यह अपने-अपने जिलों में पार्टी को बल देने का कार्य करेंगे और पार्टी को 2022 के विधानसभा चुनाव अभियान में विजय दिलाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे। इसी आशा और विश्वास के साथ सभी को भारतीय जनता पार्टी के परिवार में स्वीकार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेता आज राष्ट्रवादी सोच वाले दल के सदस्य बने हैं, इस दल से जनता को अपेक्षाएं भी बहुत हैं, हम उन अपेक्षाओं पर खरा उतर सके इसमें सभी अपना योगदान दें। आप सभी लोग अपने-अपने क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुचाएं और देश प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने में अपना योगदान दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *