Dainik Athah

हार के डर से बौखलाई भाजपा ने सपा के खिलाफ अभद्र बयानबाजी शुरू कर दी है: अखिलेश

भाजपा राज में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पूरी तरह अनियंत्रित है, पुलिस निरंकुश है

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि जनता भाजपा के झूठे वादों और फरेबी राजनीति से ऊब चुकी है। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पूरी तरह अनियंत्रित है। पुलिस निरंकुश है। किसान-नौजवान, गरीब, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग परेशान और त्रस्त है। शैक्षिक भ्रष्टाचार चल रहा है। भाजपा ने कोई ऐसा काम ही नहीं किया जिसे उसके नाम पर गिनाया जा सके। इसलिए भाजपा को सत्ता से बेदखल करने और समाजवादी पार्टी को वापस सत्ता में लाने का मन पूरी तरह से बना लिया है। इससे भाजपा खेमे में घोर निराशा है।

उन्होंने कहा हार के डर से बौखलाई भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ अनर्गल और अभद्र बयानबाजी शुरू कर दी है। छेड़छाड़ कर बने वीडियो प्रदर्शित किए जा रहे हैं। भाजपा की दलित एवं महिला विरोधी सोच उनके प्रवक्ताओं के मुंह पर आ ही जाती है। स्वर्गीय फूलन देवी के खिलाफ अपशब्द बोलकर भाजपा प्रवक्ता ने सम्पूर्ण निषाद समाज का घोर अपमान करने की कोशिश की है। शालीनता को ताक पर रखकर नए-नए नाम लिए जा रहे हैं। राजनीति में ऐसी गिरावट पहले कभी नहीं देखी गई। भाजपा विपक्ष के प्रति पूर्णतया असहिष्णु और विद्वेष भाव से भरी है।

अखिलेश ने कहा नीति आयोग के गरीबी पर आए रिजल्ट कार्ड में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के राज में इस प्रदेश ने तीसरे सबसे गरीब राज्य होने का कीर्तिमान बनाया है। उत्तर प्रदेश को गरीबी में ढकेलने वाले क्या किसी की आय दोगुनी करेंगे? यूपी टी.ई.टी.-2021 की परीक्षा का पेपर लीक होने की वजह से रद्द होना बीसों लाख बेरोजगार अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। भाजपा सरकार में पेपर लीक होना, परीक्षा व परिणाम रद्द होना आम बात है। नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है।

सपा प्रमुख ने कहा जनता को कोरोना संकट काल में अनाथ की तरह छोड़कर भाजपा को जश्न मनाने में संकोच नहीं हुआ। संवेदनशून्य भाजपा सरकार आधे-अधूरे कामों का लोेकार्पण एवं षिलान्यास से जनता को भटकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने जनता के सपनों को रौंद दिया है। सबका काम छिन गया है। अगड़े-पिछड़े, वंचित और अल्पसंख्यक समाज एकजुट होकर भाजपा को सबक सिखाएंगे। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों से प्रभावित होकर जनता सिर्फ चुनाव की तिथियों का इंतजार कर रही है। इस बार 2022 के होने वाले चुनावों में भाजपा का कहीं अता पता नहीं मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *