Dainik Athah

विजय यात्रा को लेकर भाजपा नेताओं ने कर दी बड़ी भूल, यात्रा के रूट से बागपत जिले को कर दिया था बाहर

अब फिर से तैयार हो रहा पश्चिम का रूट एवं दिन

अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम के नेतृत्व में तैयार किया गया था पूरा चार्ट

विशेष संवाददाता,
गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में विजय यात्रा की तैयारियों में जुटी है। लेकिन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में यात्रा के प्रभारी बनाये गये नेताओं को जमीनी जानकारी न होने के कारण अब दोबारा से रूट चार्ट तैयार करना पड़ रहा है।

बता दें कि भाजपा दिसंबर माह में पूरे प्रदेश में विजय यात्राओं का आयोजन करने जा रही है। इनमें से एक यात्रा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में निकाली जायेगी। यात्रा का शुभारंभ देश के गृह मंत्री अमित शाह करेंगे। इस यात्रा का जिम्मा अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम के नेतृत्व वाली टीम को दिया गया है। यात्रा के लिए गौतम के नेतृत्व में ही पूरा रूट चार्ट तैयार किया गया था। लेकिन जब जिम्मेदार लोगों की नजर पड़ी तो पता चला कि बागपत जिले को रूट चार्ट में शामिल ही नहीं किया गया। इसके साथ ही बिजनौर जिला जिसका नंबर मुरादाबाद के बाद आना था उसे पहले शामिल कर लिया गया। गलतियां पकड़ में आने के बाद टीम को प्रदेश नेतृत्व की फटकार भी झेलनी पड़ी।

भाजपा सूत्रों के अनुसार अब सोमवार को लखनऊ में बैठकर यात्रा के रूट चार्ट को लेकर कसरत की गई। लेकिन सोमवार को भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश पहुंचे हैं। इस कारण पार्टी के शीर्ष नेता भी उनके साथ ही दौरे में शामिल है। सूत्रों की मानें तो देर रात तक सभी के वापस लौटने के बाद ही इस मामले में मंथन किया जायेगा। इसके बाद ही रूट चार्ट एवं किस दिन यात्रा किस जिले में जायेगी इसका निर्धारण किया जायेगा। बहरहाल यात्रा का नेतृत्व करने वालों ने रूट चार्ट के मामले में ही बता दिया कि उन्हें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जानकारी नहीं है। ऐसे में यात्रा का संचालन कैसे हो पायेगा यह सवाल भी खड़ा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *