Dainik Athah

प्रचंड बहुमत से बनेगी सपा की सरकार : जितेंद्र यादव

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद। 2022 में समाजवादी पार्टी विकास और रोजगार के मुद्दे के साथ प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी और हर वर्ग को जोड़कर आगे बढ़ाने का कार्य करेगी यह वाक्य एमएलसी एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र यादव ने पत्रकार संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते कही। एमएलसी जितेंद्र यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कानून के नाम पर सत्ता में आई थी और प्रदेश में कानून व्यवस्था व्यवस्था ध्वस्त है, अपराधी खुले घूम रहे हैं पुलिस प्रशासन पर अंकुश नहीं है पुलिस ठोको नीति के तहत व्यापारियों की हत्या कर रही है व्यापारी परेशान है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पहले जो वादे किए थे कोई भी पूरा नहीं किया है किसान दिल्ली बॉर्डर पर संघर्ष कर रहा है युवा को नौकरी नहीं है विकास कार्य हो रहे हैं। मातृ शक्ति के साथ उत्पीड़न और बलात्कार के मामले बढ़े हैं यूपी में सबसे ज्यादा महिला उत्पीड़न के मामले भाजपा शासन में आए हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है गरीबी प्रदेश में चरम सीमा पर है। जितेंद्र यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा धार्मिक आस्थाओं के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है।

भाजपा हमेशा भ्रम फैलाने का कार्य करती है और असत्य बोलकर ही लोगों को गुमराह करती है इस बार भाजपा का भ्रम जनता पर नहीं चलेगा और समाजवादी पार्टी प्रदेश में विकास के मुद्दे तथा युवाओं को रोजगार के नाम पर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने का काम करेगी साथ ही समाजवादी पार्टी हर वर्ग को जोड़ते हुए आगे ले जाएगी ब्राह्मण समाज कि प्रदेश में रक्षा करने का काम भी समाजवादी पार्टी करेगी।

पूर्वांचल में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की यात्रा के रोके जाने पर जितेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा की नीति अंग्रेजों की तरह है भाजपा आंदोलनों को कमजोर करना चाहती है जहां किसानों के आंदोलनों को कमजोर कर रही है वहीं समाजवादी पार्टी की यात्रा को भी कमजोर करना चाहती है किंतु सरकार जितना परेशान करेगी उतना ही आंदोलन बढ़ेगा और समाजवादी पार्टी की यात्रा के बाद परिवर्तन प्रदेश में होगा।

भाजपा कार्यकर्ता ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन

प्रेस वार्ता के बाद भाजपा कार्यकर्ता अमित शर्मा ने भाजपा को छोड़ समाजवादी पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए सपा की सदस्यता ग्रहण की इस दौरान सपा महानगर अध्यक्ष ने माला पहनाकर अमित शर्मा का पार्टी ने स्वागत किया।

सपा प्रबुद्ध सभा के जिला अध्यक्ष बने अंकित शर्मा

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता की शुरूआत समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने की तथा इस अवसर पर समाजवादी प्रबुद्ध सभा गाजियाबाद का जिला अध्यक्ष अंकित शर्मा को नियुक्त किए जाने की घोषणा के साथ उन्हें पत्र सौंपा पत्र सौंपने में समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, एमएलसी जितेंद्र यादव एवं सपा के वरिष्ठ नेता पंकज शर्मा के साथ हिमांशु पराशर शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *