Dainik Athah

हवा हवाई हैं आम आदमी पार्टी के चुनावी वायदे : सिद्धार्थ नाथ सिंह

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ।
अन्ना हजारे को धोखा देने वाले आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नजदीकी सांसद संजय सिंह द्वारा किए गए चुनावी वादों को प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने हवा हवाई बताया है।

आप को चुनावी राज्य में मुफ्त योजनाओं की घोषणा करना पसंद है

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि आप को चुनावी राज्य में मुफ्त योजनाओं की घोषणा करना पसंद है। आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह भी यूपी की जनता से बढ़चढ़ कर झूठे वायदे कर रहें हैं। कह रहे हैं कि हम सत्ता में आएंगे तो लोगों को रोजगार देंगे। जबकि यह हकीकत है कोरोना संकट के दौरान केजरीवाल सरकार की लापरवाही से दिल्ली में कार्य कर रहे श्रमिकों को अपना रोजगार छोड़ना पड़ा था।

यहीं नही आज भी दिल्ली में आम लोगों को महंगा पेट्रोल -डीजल खरीदना पड़ रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और आप के यूपी के संजय सिंह को यह बताना चाहिए कि पेट्रोल/डीजल दिल्ली में यूपी की तुलना में 9 रुपये और 2 रुपये प्रति लीटर अधिक महंगा क्यों हैं? सिद्धार्थनाथ सिंह के अनुसार केजरीवाल जनता के झूठे हमदर्द हैं वरना वह पेट्रोल -डीजल पर टैक्स काम करते है।

केजरीवाल जनता के झूठे हमदर्द

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के अनुसार, आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल सहित इस पार्टी का हर नेता झूठे बयान देने और झूठे आरोप लगाने में माहिर है। झूठे आरोप लगाने के लिए आप के मुखिया केजरीवाल ने माफी तक मांगी है। देश की जनता ने इसे देखा है। इस पार्टी की स्थापना करने वाले तमाम नेताओं ने केजरीवाल के ऐसे आचरण से तंग आकर ही पार्टी से नाता तोड़ लिया और अब तो कोई राजनीतिक डीएम इस पार्टी से गठबंधन तक करना नहीं चाहता।

इस पार्टी के नेता सूबे की जनता से बेहतर सस्ता इलाज की व्यवस्था करने का वादा कर रहे हैं। परन्तु कोरोना संकट के दौरान केजरीवाल सरकार ने कोरोना पीड़ितों को उनके हाल पर छोड़ दिया था और आक्सीजन के आभाव में कई कोरोना पीड़ितों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। यहीं नहीं देश की जनता यह भी देख रही है कि दिल्ली में छठ पूजा कर रही महिलाएं यमुना के दूषित जल में नहाने को मजबूर हुई।

उन्होंने कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार द्वारा यमुना नदी को साफ कराने में दिखाई गई लापरवाही के चलते यमुना नदी प्रदूषण मुक्त नहीं हो सकी। और महिलाओं को पूजा करने के लिए नदी का एक साफ घाट भी नसीब नहीं हुआ है। अब आप के नेता सूबे की जनता को भरमाने के लिए रोजगार गारंटी रैली कर रहे हैं।

जबकि सूबे की सरकार ने साढ़े चार लाख से अधिक लोगों को सरकारी नौकरी दी है और लाखों लोगों को उद्योगों में रोजगार दिलवाया है। प्रदेश सरकार के ऐसे प्रयासों की अनदेखी करते हुए आप के बयानवीर नेता संजय सिंह लखनऊ में प्रेस कान्फेंस कर झूठे और हवा हवाई वायदे कर रहें हैं। आप पार्टी के ऐसे बयानवीर झूठे नेताओं को सूबे की जनता जल्दी ही सबक सिखाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *