Dainik Athah

डीएम ने मतदाता जागरूकता रैली को दिखाई हरी झण्डी 

1 नवंबर से 30 नवंबर तक विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान 

मतदाता जितना जागरूक होगा लोकतंत्र उतना ही मजबूत होगा- डीएम

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद।

1 नवंबर से 30 नवंबर तक संचालित होने वाले विशेष संक्षिप्त मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत जागरूकता रैली को जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में हरी झंडी दिखाई। 


श्री गुरु नानक गर्ल्स इंटर कॉलेज लोहिया नगर की छात्राओं की मतदाता जागरूकता रैली को डीएम ने कलेक्ट्रेट परिसर गाजियाबाद से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि मतदान करना सभी का नैतिक कर्तव्य है और प्रत्येक व्यक्ति को जाति, धर्म एवं सम्प्रदाय से ऊपर उठकर स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति को चुनना चाहिए। मतदान का प्रयोग कर के जहां एक ओर हम अपने देश के विकास के लिए अच्छी एवं कल्याणकारी सरकार का चयन करते हैं।

वहीं दूसरी ओर अपने मत का प्रयोग कर नागरिकता के दायित्वों का भी निर्वहन करते हैं। उन्होंने कहा कि हमें चुनावों में जागरूक होकर अधिक से अधिक मतदान करना चाहिये। उन्होंने उपस्थितजनों एवं छात्र-छात्राओं को संकल्प दिलाया कि वे अन्य लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे जिससे लोकतंत्र को मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक को संविधान में निष्ठा रखते हुए देश के विकास एवं राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतदाता जितना जागरूक होगा लोकतन्त्र उतना ही मजबूत होगा। जागरूकता रैली में एडीएम प्रशासन ऋतु सुहास भी मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *