Dainik Athah

I.T.S डेंटल कॉलेज में तीन दिवसीय जोश-2021 (इंटर क्लास स्पोर्ट्स मीट) कार्यक्रम आयोजित

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
आईटीएस द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन डा. आरपी चड्ढा एवं वाईस चेयरमैन अर्पित चड्ढा के कुशल मार्गदर्शन से आईटीएस डेंटल कॉलेज गाजियाबाद में 28 से 30 अक्टूबर तक तीन दिवसीय जोश-2021 (इंटर क्लास स्पोर्ट्स मीट) कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


कार्यक्रम का आयोजन बड़े उत्साह और जोश के साथ शुरू हुआ। जिसमें बीडीएस और एमडीएस के छह सौ से अधिक छात्रों ने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का प्रदर्शन किया। आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन अर्पित चड्ढा ने जोश -2021 को हरी झंडी दिखाकर कार्यक्रम का शुंभारम्भ किया। उन्होंने कहा कि संस्थान के छात्रों ने विश्वविद्यालय की परीक्षाओं मे शीर्ष स्थान हासिल करके न केवल एकेडमिक उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है, बल्कि प्रत्येक वर्ष खेल स्पधार्ओं में भी अपनी प्रतिभा साबित की है। इसके साथ ही उन्होंने इस खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए और उनके प्रयासों के लिए सभी छात्रों की प्रशंसा की और उनकी व्यक्तिगत प्रतियोगिताओं के लिये उन्हें शुभकामना भी दी।

संस्थान के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बैडमिंटन शतरंज, कैरम, टेबल टेनिस, स्क्वैश, पूल, आर्म कुश्ती, पुश-अप सहित विभिन्न प्रकार के इंडोर खेल एवं बास्केटबॉल, खो-खो, स्प्रिंट रनिंग, शॉट-पुट, मैराथन, क्रिकेट, रस्साकशी, टेनिस, वॉलीबॉल, थ्रो बॉल जैसे विभिन्न आउटडोर कार्यक्रम भी आयोजित किये गये। कार्यक्रम के दौरान पूरे परिसर में छात्रों द्वारा ऊर्जा और उत्साह का नया स्तर देखा गया। आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के वाईस चेयरमैन अर्पित चड्ढा के द्वारा सभी विजेताओं को पुरस्कार वितरण करके समारोह का 30 अक्टूबर को समापन हुआ। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन तथा विभिन्न खेल गतिविधियों से छात्रों के बीच प्रतिस्पर्धा, खेल कौशल और टीम वर्क का विकास होता है जो छात्रों के समग्र विकास को बढ़ावा देता है। उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये आयोजन टीम को बधाई दी और सभी प्रतिभागियों को उनके भविष्य के प्रयासों के लिये शुभकामनाएं भी दी।

इस सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिये सभी प्रतिभागीयों ने आईटीएस-द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन, डा. आरपी चड्ढा तथा वाईस चेयरमैन अर्पित चड्ढा को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *