Dainik Athah

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे हैं राष्ट्र को आगे ले जाने के कार्य: जितिन प्रसाद

अन्य संगठनों में कागजी होते हैं संगठन के कार्य, भाजपा में धरातल पर: जितिन प्रसाद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में निर्णायक कार्य हो रहे हैं जो आने वाली पीढ़ियां देखेंगी, यह काम वोट के लिए नहीं, बल्कि राष्ट्र को आगे ले जाने के लिए किए जा रहे हैं यह बात प्रदेश सरकार में मंत्री जतिन प्रसाद ने भाजपा कार्यालय पर कार्यकतार्ओं से मुलाकात के दौरान कही।

बुधवार को प्रदेश सरकार में मंत्री जतिन प्रसाद महानगर एवं जिला कार्यकतार्ओं से मिलने भाजपा कार्यालय पहुंचे जहां कार्यकतार्ओं से परिचय करते हुए उन्होंने संगठन के महत्व के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता का महत्व है, जबकि अन्य दलों में संगठन के काम कागजों तक ही सीमित है।

भाजपा में धरातल पर कार्यकर्ता कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तथा स्वच्छता मिशन जैसे कार्य जन भावनाओं के साथ किए जाते हैं वहीं देश को दिशा देने का कार्य भी करते हैं।

इस दौरान उन्होंने कार्यकतार्ओं से मार्गदर्शन देने नहीं लेने की बात कही। वहीं कार्यकतार्ओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र तरक्की के लिए कार्य किए जा रहे हैं जिसको आने वाली पीढ़ियां याद रखेंगी। उन्होंने कहा कि यह मजबूत नेतृत्व से ही संभव है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास के लिए जल शक्ति योजना सौ लाख करोड़ की योजना लेकर आए हैं जिसमें 9 विभागों का समन्वय किया गया है ताकि कार्य सही दिशा में आगे बढ़े और विकास की राह पर देश आगे बढ़े।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छात्रों को टेबलेट देने की योजना बनाई है, समय कम है किंतु यह कार्य समय सीमा में किया जाएगा ताकि ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे भी टेबलेट के माध्यम से बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सकें। उन्होंने कहा कि उनके के द्वारा छात्रों से संवाद किया जा रहा है जिससे छात्रों के लिए आगामी योजनाएं बनाई जा रही है क्योंकि हमें मालूम है की प्रदेश की जनता हमें भी एक बार फिर बहुमत देकर प्रदेश में सरकार बनाएगी और हम आगामी योजनाओं को अभी से लेकर चल रहे हैं ताकि प्रदेश के छात्रों का व्यापक विस्तार हो सके।

इस दौरान भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने भी कार्यकतार्ओं को संबोधित किया। इस दौरान कार्यकतार्ओं ने अपना परिचय दिया वही सरकार में मंत्री जतिन प्रसाद के साथ सेल्फियां भी ली। इस मौके पर भाजपा के जिला और महानगर के कार्यकतार्ओं के साथ महिला मोर्चा युवा मोर्चा किसान मोर्चा अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *