Dainik Athah

प्रदेश की जनता योगी से मुक्ति चाहती है: जयंत चौधरी

मुरादनगर में रालोद की आशीर्वाद पथ जनसभा में बरसे जयंत चौधरी

पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि पर मोदी सरकार पर किया हमला

रालोद की सरकार बनने पर निजी स्कूलों की फीस होगी निर्धारित, किसानों को मिलेंगे 12 हजार रुपए

अथाह संवाददाता,
मुरादनगर।
राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि रालोद की सरकार बनने पर किसानों को छह हजार रुपए के स्थान पर 12000 रुपए दिए जाएंगे। उन्होंने कहा योगी जी को सत्ता से मुक्त करो। प्रदेश की जनता योगी से मुक्ति पाना चाहती है। किसान, मजदूरों की एकजुटता को देखकर योगी का पारा लगातार बढ़ रहा है।

जयंत चौधरी शनिवार को मुरादनगर गुड मंडी में आयोजित रालोद की आशीर्वाद पथ जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर सर्व समाज ने जयंत चौधरी को पगड़ी बांधी एवं उनका सम्मान किया। इसके साथ ही उन्हें विभिन्न गांवो से एकत्र कर 21 लाख रुपये भेंट किए गए। जयंत चौधरी ने जनसभा में भाजपा कि केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर हल्ला बोला उन्होंने पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों में हो रही वृद्धि पर भी सरकार को घेरा।

जयंत चौधरी ने कहां कि किसान जानता है कि गन्ने का भाव सरकार को साढ़े चार सौ रुपये प्रति क्विटल करना चाहिए था, लेकिन नहीं किया। यह स्थिति तब है जब किसान सड़क पर बैठा है, इसलिए जनता को अपनी ताकत को समझनी होगी और एकजुटता के साथ निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा। उन्होंने कहा कि किसानों की आवाज को सरकार मुकदमे से दबाना चाहती है।

रालोद मुखिया ने कहा किसानों के हत्यारों को मंत्री बनाकर सम्मानित किया जा रहा है। लखीमपुर कांड इसका उदाहरण है। उन्होंने बुजुर्गों से जहां आशीर्वाद मांगा, वहीं अपने भाषण में युवाओं को भी रिझाने की पूरी कोशिश की। कहा कि भाजपा सरकार ने रोजगार देने की बजाय छीनने का काम किया, लेकिन रालोद के सत्ता में आने पर बंपर भर्तियां होंगी।

उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की ड्यूटी का समय निर्धारित किया जाएगा और सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी। महिला पुलिसकर्मियों के लिए भी बेहतर व्यवस्था दी जाएगी। शिक्षा के क्षेत्र में भी सुधार किया जाएगा। स्कूलों में अंग्रेजी माध्यम से पढ़ाई शुरू कराई जाएगी।

प्रदेश में ड्रोन यूनिवर्सिटी की स्थापना होगी, जिसमें बच्चों को आधुनिक शिक्षा देने के साथ ही नए-नए शोध किए जाएंगे। इसके साथ ही निजी स्कूलों की फीस निर्धारित की जाएगी जिससे वह ज्यादा फीस न वसूल सके। सरकारी स्कूलों में कंप्यूटर के साथ ही अंग्रेजी की शिक्षा अनिवार्य की जाएगी।

जयंत चौधरी ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सबको साथ लेकर चलें। चौधरी चरण सिंह व चौधरी अजित सिंह के बताए रास्ते पर चलते हुए हमें आगे बढ़ना है।

गन्ना विकास समिति मोदीनगर के पूर्व चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी ने अकेले जयंत चौधरी को 21 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता रालोद के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी व संचालन युवा रालोद के जिलाध्यक्ष कपिल चौधरी ने की। इस दौरान रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, पूर्व विधायक सुदेश शर्मा, पूर्व विधायक राजपाल सिंह, पूर्व आइआरएस अधिकारी रीता हरित, जगत सिंह दौसा, रेखा चौधरी, विपिन चौधरी, अजय प्रमुख, अमरजीत सिंह बिड्डी, जिला पंचायत सदस्य अमित त्यागी, इंद्रजीत सिंह टीटू, रविद्र चौहान ने भी विचार व्यक्त किए।

भीड़ में घिरे जयंत बमुश्किल पहुंचे हेलीकॉप्टर तक

फोटो- हेलीकॉप्टर के चारों तरफ जमा भीड़

सभा समाप्त होने के बाद जयंत चौधरी को भीड़ ने घेर लिया। वे बड़ी मुश्किल से हेलीकॉप्टर तक पहुंच सके । इसके बाद हेलीकॉप्टर के चारों तरफ इतनी भीड़ जमा थी की हेलीकॉप्टर उड़ने में 5 मिनट लग गए इस दौरान पुलिस के भी पसीने छूट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *