Dainik Athah

लखीमपुर खीरी घटना के विरोध में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद । 
आम आदमी पार्टी की जिला इकाई के नेतृत्व जिला मुख्यालय पर लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर प्रदर्शन हुआ।  घटना के विरोध में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सौंपा।

लखीमपुर खीरी घटना के विरोध में ज्ञापन देते हुए जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी कहा कि आम आदमी पार्टी इस मामले का संज्ञान लेकर आपसे उचित कार्रवाई सुनिश्चित करने की अपील करती है। हमारी मांग है कि इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराते हुए आप दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाएं। चूंकि प्रकरण में आरोप केंद्रीय राज्य मंत्री के बेटे पर लग रहे हैं ऐसे में आमजन के संवैधानिक अधिकारों के रक्षक के रूप में आप इस प्रकरण का संज्ञान लेकर यह सुनिश्चित करें कि आम जनता का विश्वास लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति बना रहे।

मारे गए किसानों के आश्रितों को उचित मुआवजा दिलाने के साथ आप उनके आश्रितों को न्याय दिलाएं। किसानों की मौत का वारंट बन गए तीनों काले कानूनों की वापसी के लिए केंद्र सरकार पर दबाव भी बनाएं। मामले में हत्‍यारों को ग‍िरफ्तार करके सख्‍त से सख्‍त सजा दी जाए, इसके लिए आम आदमी पार्टी आपसे प्रकरण की सीबीआई जांच कराने की सिफारिश भी करती है।

इस अवसर पर संगठन अध्यक्ष अभिषेक सीकरी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सचिन तेवतिया, जिला अध्यक्ष यूथ ललित चौधरी, जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ कल्पना वर्मा, जिलामीडिया प्रभारी मनोज त्यागी, मुकेश प्रजापति दिलशाद, कुलदीप शर्मा, विधानसभा अध्यक्ष गाजियाबाद देवानन्द वर्मा, वीना मुल्तानी, अरविन्द मेहता, शैलेश, आकाश चन्देल, बाबूराम बागडी, दीपक वर्मा, अशोक तोमर, रितिक शर्मा, सोनू सूद, किशोर कुमार जाटव, मनोज कुमार, राकेश, सतीश कुमार राजेन्द्र धिंगान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *