Dainik Athah

आशु गैंग के दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, बदमाश की गोली से सिपाही भी घायल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। मुरादनगर में एसओजी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है मुठभेड़ में दोनों बदमाश एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए घायल बदमाशों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे वह एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए बदमाश दो लाख के इनामी बदमाश आशु गैंग के सदस्य हैं।


पुलिस अधीक्षक देहात डॉक्टर नीरज राजा ने बताया कि सोमवार शाम 7:40 बजे पर मुरादनगर में एसओजी टीम गुल्लू शाह पीर पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल पर आ रहे दो लोगों को रुकने का इशारा किया लेकिन वह पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए खुर्रम पुर जाने वाले रास्ते की ओर भाग निकले पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में मोनू पुत्र सत्येंद्र निवासी बंदी पुर थाना मुरादनगर गाजियाबाद एवं दीपक पुत्र धर्मपाल निवासी करणपुर जट थाना धौलाना हापुड़ पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए और वही गिर पड़े जबकि बदमाशों की गोली सिपाही पवन के बाएं हाथ में लगी।

एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए मोनू पाल पर मुरादनगर खाने में 10 मुकदमे दर्ज हैं जबकि दीपक पर धौलाना सिहानी गेट गजरौला बादलपुर थाना में लूट 420 के 9 मुकदमें पंजीकृत हैं। पकड़ा गया मोनू 2 लाख के इनामी बदमाश आशु उर्फ प्रवीण गैंग एवं राहुल काला का शूटर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *