Dainik Athah

दिल्ली- एनसीआर में अधिकांश सड़कों पर भीषण जाम की स्थिति

दिल्ली की सीमाओं के साथ ही प्रमुख मार्गों पर किसानों ने लगा रखा है जाम

किसानों का भारत बंद आंशिक

अथाह टीम
नई दिल्ली/गाजियाबाद/ नोएडा।

तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े किसानों के भारत बंद के चलते दिल्ली- एनसीआर की अधिकांश सड़कों पर जाम की स्थिति है। दिल्ली की सीमा पर किसानों ने अधिकांश प्रमुख रास्तों को बंद किया हुआ है। इसके साथ ही गाजियाबाद में कई स्थानों पर, रोहतक, गुरुग्राम समेत पूरे क्षेत्र में जाम की स्थिति है। हालांकि दिल्ली एनसीआर के किसी भी बाजार एवं दफ्तर पर बंद का कोई असर नहीं पड़ा है। सभी बाजार एवं दफ्तर आम दिनों की तरह खुले हैं।

देखे जाम का वीडियो:

संयुक्त किसान मोर्चा ने तीनों कृषि कानूनों को समाप्त करने की मांग को लेकर सोमवार 27 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया था। सोमवार को सुबह से ही गाजीपुर बार्डर पर किसानों ने दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे के साथ ही एनएच 9 को पूरी तरह से बंद कर दिया। इसके साथ ही दिल्ली- करनाल रोड, दिल्ली- रोहतक रोड, दिल्ली- जयपुर हाइवे आदि पर किसान धरने पर बैठ गये और जाम लगा दिया। जाम लगने के कारण दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे एवं एनएच 9 पर वाहनों का लंबा जाम लगा है।

किसानों ने सुबह दस बजे के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे, दिल्ली- मेरठ रोड पर दुहाई में ,डासना में भी किसानों ने व मोदीनगर में राज चौपले एवं मेरठ में परतापुर बाईपास तथा सिवाया टोल प्लाजा पर भी किसान जाम लगाये बैठे हैं। इस कारण दुहाई एवं मेरठ रोड पर भी वाहनों की लंबी कतारें लगी है।

सभी स्थानों पर आंदोलन के मद्देनजर पुलिस- प्रशासन के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ तैनात है। अधिकारी किसानों को मनाने का प्रयास भी कर रहे हैं कि अब जाम खोल दिया जाये। लेकिन किसान खोलने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़े: https://dainikathah.com/?p=10915,
विस चुनाव से पहले हर वर्ग को साधने की कवायद- सर्वजन हिताय- सर्वजन सुखाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *