Dainik Athah

हिमांशु नागर बने युवा रालोद के महानगर अध्यक्ष

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। राष्ट्रीय लोक दल ने युवा राष्ट्रीय लोक दल के महानगर अध्यक्ष पद पर हिमांशु नागर को मनोनीत किया है। इसकी जानकारी पत्रकार वार्ता के दौरान युवा रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष परमेंद्र तोमर ने दी।
मंगलवार को पत्रकार वार्ता की दुकान रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष परमेंद्र तोमर बताया कि राष्ट्रीय लोक दल युवा के महानगर अध्यक्ष पद पर हिमांशु नागर घोषणा की गई है उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर युवाओं को संगठन के रूप में तैयार करना और विधानसभा चुनाव में घर घर जाकर रालोद की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए संगठन युवाओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दे रहा है और इसीलिए के नवनियुक्त युवा रालोद महानगर अध्यक्ष हिमांशु नागर की जिम्मेदारी अति महत्वपूर्ण है।

रालोद महानगर अध्यक्ष अरुण चौधरी भुल्लन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के दिशा निर्देश पर युवाओं को पार्टी से जोड़ा जा रहा है। संगठन को मजबूत करने में युवा निश्चित रूप से अपना योगदान देंगे। इस दौरान प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी, वरिष्ठ रालोद नेता अजय प्रमुख, अमरजीत सिंह बिड्डी, प्रदेश प्रवक्ता रेखा चौधरी ने संयुक्त रुप से युवा रालोद महानगर अध्यक्ष हिमांशु नागर को नियुक्ति पत्र सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *