Dainik Athah

बिल्डर्स एसो. के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र त्यागी- पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी ने किया उद्घाटन

– वीवीआईपी होम्स नोएडा एक्सटेंशन में क्लब का हुआ उद्घाटन
– जिम, स्वीमिंग पूल समेत अन्य सुविधाएं मिलेगी निवासियों को


अथाह संवाददाता
नोएडा। नोएडा एक्सटेंशन स्थित वीवीआईपी होम्स में सभी सुविधाओं से युक्त क्लब का बिल्डर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी एवं पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी ने फीता काटकर उद्घाटन किया।
इस मौके पर रविंद्र त्यागी एवं प्रशांत चौधरी ने वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी की सराहना करते हुए कहा कि वे जहां पर भी कोई प्रोजेक्ट लांच करते हैं वहां पर निवासियों की सुविधाओं का भी पूरा ध्यान रखते हैं। गाजियाबाद की वीवीआईपी सोसायटी में भी उन्होंने क्लब समेत सभी सुविधाएं वहां के निवासियों को प्रदान की है।


इस मौके पर वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी ने कहा कि वीवीआईपी होम्स में निवासियों के लिए जिम, स्वीमिंग पूल समेत सभी सुविधाएं उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा वीवीआईपी अपने निवासियों की सुविधा का पहले ध्यान रखता है।
इस मौके पर मुख्य रूप से जनता दल यू के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र त्यागी, वीवीआईपी ग्रुप के निदेशक विभोर त्यागी, वैभव त्यागी, भाजपा नेता नितिन त्यागी समेत वीवीआई होम्स के निवासी भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। वहां के निवासियों ने भी क्लब समेत अन्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रवीण त्यागी एवं वीवीआईपी ग्रुप का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *