Dainik Athah

फिक्की यंग लीडर्स फोरम यूपी अध्यक्ष बनने पर नीरज सिंह का भव्य अभिनंदन

अथाह संवाददाता: गाजियाबाद। फिक्की यंग लीडर्स फोरम के अध्यक्ष बनने पर नीरज सिंह का भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र नीरज सिंह का अभिनंदन करने दिल्ली स्थित आवास पर सुबह से शाम तक शुक्रवार को स्वागत और बधाइयों का सिलसिला भाजपा कार्यकतार्ओं और समर्थकों द्वारा चला। बधाई देने में नोएडा, दिल्ली व अन्य जगहों से जहां भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक पहुंचे, वहीं सबसे अधिक संख्या गाजियाबाद से पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं और समर्थकों की रही।
हालांकि बधाईयों का सिलसिला फिक्की यंग लीडर्स फोरम यूपी का अध्यक्ष बनने के बाद से ही शुरू हो गया था। इस दौरान भाजपा के युवा नेता और फिक्की के यंग लीडर फोरम यूपी अध्यक्ष नीरज सिंह ने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फिक्की एक उद्यमियों और कारोबारियों का समूह है जो उद्योगों के विकास और उद्यमिता बनाने पर कार्य करता है। उत्तर प्रदेश में उद्योग और उद्यमिता के विकास का कार्य जारी है। केंद्र और राज्य सरकारों की नीतियों और प्रयासों से देश में लगातार निवेश हो रहा है।


उन्होंने कहा कि उद्यम के क्षेत्र में युवाओं से देश को उम्मीद है और युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए फिक्की द्वारा कार्य कराए जाएंगे। उन्होंने बड़ी संख्या में आए हुए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इस दौरान भानु शिशोदिया, सौरभ जयसवाल, अरुण जैन, रेखा जैन, ऋषभ जैन, रवि भाटी, मुन्ना सिंह, दीपक ठाकुर,आशित त्यागी, एस पी सिंह, रामदेव रावल, पंचम चौधरी, देवेंद्र गिरी, पवन चौधरी,अनीता सिंह, शीतल चौधरी, साहिल कपूर, राजकुमार त्यागी, प्रदीप त्यागी, राकेश कोरी, तरुण राजेंद्र राव, वरुण पवार, आशीष त्यागी, संजीव त्यागी, अनिता शर्मा, शीतल चौधरी, रेनू सिंह, पूजा शर्मा, पूजा तिवारी, दुष्यंत चौधरी, अतर सिंह, आशीष बंसल,विकास माथुर, मोनू राघव, प्रमोद राघव, संजय चौहान, रामकुमार नागर, विकास पंडित, मोनू सेंगर, नागेंद्र चौहान, मोनू राघव, लाल जी सिंह आदि हजारों कार्यकर्ताओं ने बधाई शुभकामनायें दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *