Dainik Athah

साहिबाबाद व एसपी ट्रांस हिंडन की टीम से बदमाश की भिड़ंत

पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। लूट और चोरी के दो दर्जन से मामलों में आरोपी बदमाश को साहिबाबाद व एसपी ट्रांस हिंडन की टीम ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस, चोरी की बाइक के अलावा लूट के 32 हजार रुपए बरामद हुए हैं।


साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर पुलिस राजेंद्र नगर में स्थित गोल पार्क के निकट वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक पल्सर मोटरसाइकिल पर आता हुआ नजर आया। जिसको चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया गया तो वह वापस बाइक मोड़कर भागने लगा। इस पर जब पुलिस ने उसका पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमें बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया और इसके बाद उसे पकड़ लिया गया। तलाशी लेने पर तमंचे के अलावा कारतूस और जेब से 32 हजार रुपए मिले।


पूछताछ में उसने बताया कि बाइक चोरी की है और बरामद नगदी लूट की है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम अमीर हुसैन निवासी संभल है। वर्तमान में वह इकबाल कॉलोनी गरिमा गार्डन में किराए पर रह रहा था पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह गाजियाबाद और एनसीआर में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। करीब पांच माह पहले वह दिल्ली जेल से बाहर आया है। बाहर आने के बाद इसने लूट और चोरी की घटनाएं की है। आज कल पल्सर बाइक से वह अकेले ही लूट और चोरी की घटनाएं कर रहा था ,जो पल्सर बाइक इसके पास से बरामद हुई है। वह थाना साहिबाबाद क्षेत्र से इसने खुद चोरी की थी और उसके खिलाफ गाज़ियाबाद, एनसीआर में लूट, चोरी, एनडीपीएस के लगभग 30 अभियोग पंजीकृत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *