Dainik Athah

विधायक डा. मंजू शिवाच ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

– भारोत्तोलन कोच विजय शर्मा को सम्मानित करने के लिए
– मीरा बाई चानू के साथ ही विजय कुमार शर्मा को भी किया जाये सम्मानित
– मोदीनगर में भारोत्तोलन अकादमी की स्थापना कर विजय कुमार शर्मा को सौंपी जाये जिम्मेदारी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। ओलंपिक पदक विजेता मीरा बाई चानू के कोच एवं द्रोणाचार्य पुरस्कार प्राप्त विजय कुमार शर्मा को सम्मानित करने के मामले में विधायक डा. मंजू शिवाच आगे आई है। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।
बता दें कि दैनिक अथाह ने शनिवार 14 अगस्त के अंक में ‘मीरा बाई चानू करेगी उप्र सरकार के सम्मान समारोह का बहिष्कार’ शीर्षक से प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। खबर प्रकाशित होने के बाद मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ईमेल के जरिये पत्र भेजकर कहा है कि विजय कुमार शर्मा कैलाश कालोनी मोदीनगर के निवासी है। वे भारोत्तोलन के अंतर्राष्टÑीय कोच है एवं द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित है। ओलंपिक खेलों में रजत पदक विजेता मीरा बाई चानू के कोच भी विजय कुमार शर्मा ही है।


विधायक ने पत्र में कहा कि विजय कुमार शर्मा गाजियाबाद जिले की तहसील मोदीनगर के रहने वाले हैं तथा इनका भारोत्तोलन में बहुत सराहनीय कार्य रहा है। ये सभी बच्चों को अपने बच्चों की तरह ही अपने बच्चों को खेलों में भाग लेना सिखाते हैं। उन्होंने कहा मीरा बाई चानू के साथ ही कोच विजय कुमार शर्मा को भी सम्मानित किया जाये।
इसके साथ ही विधायक डा. मंजू शिवाच ने मांग की कि वेट लिफ्टिंग अकादमी की स्थापना मोदीनगर में स्थापित कर उसकी देखरेख का जिम्मा भी विजय कुमार शर्मा को सौंपा जाये जिससे वे मोदीनगर व जिले के बच्चों को भारोत्तोलन का प्रशिक्षण दे सकें जिससे उत्तर प्रदेश का नाम रोशन हो सकें। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में आवश्यक कार्यवाही करने का अनुरोध भी मुख्यमंत्री से किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *