Dainik Athah

गाजियाबाद व पिलखुवा में सड़क निर्माण को केंद्रीय मंत्री ने डिप्टी सीएम को लिखा पत्र

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने गाजियाबाद व पिलखुवा में सड़कों के निर्माण के संबंध में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन को पत्र लिखा है।

उप मुख्यमंत्री को पीडब्ल्यूडी के जरिये शहर को आने वाली ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों का निर्माण और जर्जर मार्गों की मरम्मत की मांग की है। वीके सिंह ने लिखा कि गाजियाबाद में गांव से शहर आने वाले लोगों को मार्ग की असुविधा हो रही है। उन्होंने निठौरा का मुख्य मार्ग, सिरौली, सिरौरा, चिरौड़ी, सिखरानी, अगरौला, शकरपुला, मेवला भट्टी, बंथला, टीला-शाहबाजपुर में अलग-अलग मार्गों के निर्माण के साथ फर्रुखनगर से सिरौरा, जावली से रिस्तल, जावली, सकलपुर, कोतवालपुर व मेवला के बीच, टीला मोड़ थाना से निस्तोली मार्ग, फर्रुखनगर से राजपुर गांव, मेवला गांव से धारीपुर गांव, चिरौड़ी से कोतवालपुर व रिस्तल चौक, भूपखेड़ी गांव का मुख्य मार्ग व जावली गांव के मुख्य मार्ग समेत 26 मार्गों को जल्द बनवाने व मरम्मत कराने के लिए लिखा है।


तीन वार्डो में हो विकास कार्य वीके सिंह ने नगर विकास मंत्री को लिखा कि उनके संसदीय क्षेत्र में आने वाले हापुड़ के पिलखुवा में तीन वार्ड में विकास कार्य की जरूरत है। उन्होंने पिलखुवा नगर पालिका परिषद के वार्ड 19 में रजनी विहार मोहल्ला, वार्ड 10 के मोहल्ला डबरिया और वार्ड 11 में मोहल्ला लखपत में इंटरलाकिग टाइल्स लगाकर नाली निर्माण के काम मुख्यमंत्री नगरीय अल्प विकसित व मलिन बस्ती योजना के तहत डूडा (जिला नगरीय विकास अभिकरण) से स्वीकृत कराने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *