Dainik Athah

यातायात सुचारू रखने को मोदीनगर थाने को किसी अन्य स्थान पर शिफ्ट करने की मांग

एसएसपी ने कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए की जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक
– यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगे सुझाव

अथाह संवादाता

गाजियाबाद। कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरस्त करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। एसएसपी ने उनसे ट्रैफिक जाम की समस्या और कानून व्यवस्था पर चर्चा की। बैठक में मोदीनगर विधायक मंजू शिवाच ने हाई स्पीड रैपिड रेल की वजह से मोदीनगर थाना व डाकघर की बिल्डिंग के हटने की संभावना को देखते हुए सुझाव दिया कि थाने की जगह चौकी और पार्किंग की व्यवस्था की जाए। इसके साथ ही सामने को किसी और जगह शिफ्ट किया जाए।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद अमित पाठक* ने क्षेत्र की समस्याएं जानने और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के उद्देेश्य से जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। ताकि समस्याओं का निराकरण किया जा सके। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों से मूलभूत सुझाव मांगे, जिससे जनपद की कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया जा सके। बैठक के दौरान जनपद की ट्रैफिक जाम की समस्या पर भी चर्चा की गई। इस प्रकार की बैठकों को समय-समय पर किया जाता रहेगा। बैठक में मोदीनगर विधायक मंजू शिवा चलें लड़कियों के गायब होने की घटनाओं में वृद्धि पर चिंता जताई और ऐसी घटनाओं की तुरंत निराकरण निस्तारण की मांग की इसके साथ ही उन्होंने तिबड़ा रोड पर पुलिस चौकी के निर्माण का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने संभावना जताई कि हाई स्पीड ट्रेन की वजह से मोदीनगर थाना व डाकघर की बिल्डिंग को हटाया जा सकता है, इसलिए थाने की जगह चौकी का निर्माण किया जाए और वहां पार्किंग की व्यवस्था की जाए, जबकि थाने को किसी अन्य स्थान पर शिफ्ट किया जाए।

बैठक में लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, मंजू शिवाच, जिला पंचायत अध्यक्ष ममता बसंत त्यागी, सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह के प्रतिनिधि कुलदीप चौहान, बागपत के सांसद सतपाल सिंह के प्रतिनिधि विनोद गोस्वामी, राज्यसभा सदस्य अनिल अग्रवाल के प्रतिनिधि भोपाल अग्रवाल, शहर विधायक अतुल गर्ग के प्रतिनिधि राजेंद्र मेहंदी वाला, एमएलसी दिनेश गोयल समेत कई विधायक व सांसदों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *