Dainik Athah

बदमाशों के स्टाइल में दिल्ली पुलिस ने दवा व्यापारी को उठाया

रोहिणी सेक्टर 14 पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। दिल्ली पुलिस की हरकत से रविवार को गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मचा रहा। दिल्ली पुलिस ने बदमाशों के स्टाइल में अपनी पत्नी के साथ जा रहे एक दवा व्यापारी को उठाया और रोहिणी सेक्टर 14 थाने में ले गई। जहां उसे एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।


जानकारी के मुताबिक मोदीनगर तिबड़ा रोड़ के रहने वाले मयंक अग्रवाल रविवार को अपनी पत्नी बबली के साथ किसी कार्य से इंदिरापुरम में आए थे। दोपहर बाद जब वह अपनी कार से वापस लौट रहे थे उसी दौरान कैलाश मानसरोवर भवन के सामने दो बुलेरो गाड़ियों ने उन्हें ओवरटेक करके रुक लिया। गाड़ी में सवार बदमाशों ने वैगनआर कार से मयंक को उतार लिया और उससे काफी देर तक सड़क पर ही बातचीत की। इसके बाद बदमाश मयंक को अपनी गाड़ी में डालकर ले गए और उसकी पत्नी बबली व वैगनआर कार को वहीं छोड़कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना बबली ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी दी।


सीओ इंदिरापुरम अभय मिश्रा ने बताया कि मयंक पिछले 13 महीने से एनडीपीएस के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद था और हाल ही में छूट कर आया है। मयंक की हापुड़ में दवा की दुकान है। उसके भाई ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने एनडीपीएस में किसी को गिरफ्तार किया था जिस जिसके आधार पर रोहिणी दिल्ली सेक्टर 14 की पुलिस से मयंक को उठाकर ले गई। दिल्ली पुलिस की इस हरकत से गाजियाबाद पुलिस करीब 6 घंटे तक परेशान रही और अपहरण से संबंधित फोन कॉल के बारे में जवाब देती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *