Dainik Athah

कल होगा सभी ब्लाक प्रमुखों का शपथ ग्रहण समारोह

रजापुर, लोनी, मुादनगर व भोजपुर ब्लाक प्रमुखों को एसडीएम दिलायेंगे शपथ

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। चुने गये क्षेत्र पंचायत प्रमुख (ब्लाक प्रमुख) एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) का शपथ ग्रहण मंगलवार को सभी ब्लाकों में संपन्न होगा। सभी प्रमुखों को संबंधित एसडीएम शपथ ग्रहण करायेंगे। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है।
जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी कर कहा है कि जिले में रजापुर ब्लाक में शपथ ग्रहण समारोह सुबह 11 बजे होगा। यहां पर ब्लाक प्रमुख चुनी गई मीना मीनू चौधरी को एसडीएम सदर पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायेंगे। ठीक इसी समय लोनी ब्लाक में प्रमुख चुनी गई वंदना नागर को एसडीएम लोनी शुभांगी शुक्ला, मुरादनगर ब्लाक में दोपहर दो बजे एसडीएम मोदीनगर आदित्य प्रजापति शपथ दिलायेंगे। भोजपुर ब्लाक में सुबह 11 बजे एसडीएम मोदीनगर आदित्य प्रजापति सुचेता सिंह को शपथ ग्रहण करायेंगे। इनके साथ ही सभी ब्लाकों में क्षेत्र पंचायत सदस्यों का भी शपथ ग्रहण कराया जायेगा।
शपथ ग्रहण के लिए सभी ब्लाकों में तैयारियां शुरू कर दी गई है। शपथ ग्रहण समारोह में सभी बीडीसी सदस्य जहां उपस्थित रहेंगे, वहीं दूसरी तरफ प्रमुखों के समर्थक एवं भाजपा पदाधिकारी भी इन कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे।


– डीएम का पत्र बना बरसात में परेशानी का कारण
बीती रात से बरसात हो रही है। ऐसी स्थिति में टैंट आदि की व्यवस्था भी कारगर सिद्ध नहीं हो पायेगी। जबकि जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने क्षेत्र पंचायत कार्यालय अर्थात ब्लाक में शपथ ग्रहण के आदेश जारी किये हैं। इस आदेश के कारण सभी की मजबूरी हो गई है कि ब्लाक कार्यालय में जो हॉल है उन्हीं में शपथ ग्रहण कराई जाये। सूत्रों के अनुसार किसी अधिकारी ने जिलाधिकारी से इस संबंध में बात करने का प्रयास भी नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *